विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 04, 2023

Chhattisgarh News: BJP के नवनिर्वाचित विधायकों की होगी बैठक, रमन सिंह, ओम माथुर और मांडविया होंगे शामिल

Chhattisgarh Election Live Updates: छ्त्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में बहुमत प्राप्त करने के बाद बीजेपी ने नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक बुलाई है. इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह समेत प्रदेश के तमाम बीजेपी प्रभारी भी मौजूद रहेंगे.

Read Time: 2 mins
Chhattisgarh News: BJP के नवनिर्वाचित विधायकों की होगी बैठक, रमन सिंह, ओम माथुर और मांडविया होंगे शामिल
फाइल फोटो

BJP Newly elected MLAs Meeting: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Assembly Election) में शानदार जीत हासिल करने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने सोमवार को रायपुर (Raipur) में अपने सभी नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक बुलाई है. पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि बैठक बीजेपी के राज्य मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में सुबह 11 बजे से होगी.

बीजेपी नेताओं ने बताया कि छत्तीसगढ़ के लिए बीजेपी के प्रभारी ओम माथुर (Om Mathur), केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया (Mansukh Mandaviya) और राज्य के लिए बीजेपी के सह-प्रभारी नितिन नवीन बैठक की अध्यक्षता करेंगे. मांडविया छत्तीसगढ़ चुनावों के लिए पार्टी के संयुक्त प्रभारी भी हैं.

ये भी पढ़ें - CG Election Results 2023: राज्य गठन के बाद BJP को मिला सबसे बड़ा जनादेश, पहली बार 50 का आंकड़ा किया पार

रमन सिंह समेत सभी विधायक रहेंगे मौजूद

बीजेपी के अनुसार, यह नवनिर्वाचित विधायकों के साथ एक परिचयात्मक बैठक की तरह होगी. इसके बाद विधायक दल का नेता चुनने के लिए अन्य बैठक की जाएगी. बीजेपी नेताओं ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (Dr. Raman Singh), पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अरुण साव (Arun Sao), केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह और पूर्व केंद्रीय मंत्री विष्णु देव साय सहित सभी 54 विधायक बैठक में उपस्थित रहेंगे.

बता दें कि बीजेपी ने रविवार को छत्तीसगढ़ में 90 सदस्यीय विधानसभा में 54 सीट जीतकर बड़ी जीत दर्ज की. सत्तारूढ़ कांग्रेस 35 सीट पर सिमट गई जबकि गोंडवाना गणतंत्र पार्टी एक सीट जीतने में सफल रही.

ये भी पढ़ें - CG Election Result 2023: शुरुआती रुझानों में जीत रही कांग्रेस कैसे अचानक हार गई? बस्तर, सरगुजा व रायपुर बना टर्निंग प्वाइंट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पहले किया कत्ल... फिर गले से खींच ली सोने की चेन, मौत के बाद फोन से चुकाई EMI
Chhattisgarh News: BJP के नवनिर्वाचित विधायकों की होगी बैठक, रमन सिंह, ओम माथुर और मांडविया होंगे शामिल
Free Coaching Scheme Chief Minister Vishnu Dev Sai unique initiative free coaching will be given to children of construction workers
Next Article
Free Coaching: सीएम साय की अनूठी पहल, श्रमिकों के बच्चों को दी जाएगी निःशुल्क कोचिंग 
Close
;