विज्ञापन
Story ProgressBack

CG Election 2023: शकील अहमद का दावा,इस वजह से एमपी, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में जीतेगी कांग्रेस

Chhattisgarh Election 2023: अम्बिकापुर के जाकिर हुसैन वार्ड में डिप्टी सीएम सिंह देव के साथ शकील अहमद ने एक सभा में भाजपा पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि इनके नेता केवल झूठ बोलते हैं. उन्होंने ने कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस की सरकार ने पिछले 5 वर्षों में बेहतरीन काम करते हुए प्रदेश की जनता को विकास के रास्ते में अग्रसर किया है.

Read Time: 4 min
CG Election 2023: शकील अहमद का दावा,इस वजह से एमपी, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में जीतेगी कांग्रेस

Chhattisgarh Assembly Election 2023: विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस (Congress) के सीनियर राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री शकील अहमद (Shakeel Ahmad) डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव (TS Singhdev) के पक्ष में चुनाव प्रचार करने अंबिकापुर (Ambikapur) पहुंचे हैं. इस दौरान  उन्होंने मतदाताओं को कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की.

शकील अहमद ने कहा कि भाजपा के नेता केवल झूठ बोलते हैं. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस की सरकार ने पिछले 5 वर्षों में बेहतरीन काम करते हुए प्रदेश की जनता को विकास के रास्ते पर अग्रसर किया है. उन्होंने दावा किया कि आज हर तरफ कांग्रेस का माहौल है.



अम्बिकापुर के जाकिर हुसैन वार्ड में डिप्टी सीएम सिंह देव के साथ शकील अहमद ने एक सभा में भाजपा पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि इनके नेता केवल झूठ बोलते हैं. उन्होंने ने कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस की सरकार ने पिछले 5 वर्षों में बेहतरीन काम करते हुए प्रदेश की जनता को विकास के रास्ते में अग्रसर किया है. आज हर तरफ कांग्रेस का माहौल है. ऐसा हम प्रदेश के बाहर सुना करते थे, लेकिन आज छत्तीसगढ़ में आने के बाद यह अपनी आंखों से देख रहा हूं. उन्होंने ने कहा कि कांग्रेस ने जो वादे किए थे, उसे पूरा किया. इससे लोगों का विश्वास कांग्रेस पर बढ़ा है.

भाजपा पर लगाया खरीद फरोख्त का आरोप

एनडीटीवी से खास चर्चा करते हुए शकील अहमद ने कहा कि छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में होने वाले चुनाव में तीनों ही राज्य में कांग्रेस के पक्ष में बहुत ही अच्छा माहौल है. उन्होंने कहा कि पिछली बार भी छत्तीसगढ़ की तरह ही मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस की सरकार बनी थी, लेकिन बीजेपी वालों ने ऑपरेशन लोटस के तहत विधायकों की खरीद फरोख्त कर अपनी सरकार बना ली. लेकिन, इस बार मध्य प्रदेश में कांग्रेस की लहर है.

'राजस्थान में बी जीतेगी कांग्रेस'

उन्होंने राजस्थान के संबंध में कहा कि राजस्थान में अब तक एक बार कांग्रेस और एक बार भाजपा की सरकार बनती रही है, लेकिन इस बार यहां कांग्रेस दोबारा आ रही है. इसका मुख्य कारण मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बेहतरीन काम और भाजपा के अंदर आपसी मतभेद हैं.

ये भी पढ़ें- कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, बोले-''BJP का घोषणा पत्र कांग्रेस से कॉपी''
 

सिंहदेव ने महिला को सशक्त बनाने का किया वादा

वही, इस दौरान डिप्टी सीएम सिंहदेव ने कांग्रेस की ओर से प्रदेश की महिलाओं को सरकार बनने पर 15 हजार रुपए सालाना देने की घोषणा के संबंध में कहा कि महिलाओं के सशक्तिकरण करने की दिशा में आर्थिक सशक्तिकरण करना अत्यंत आवश्यक है. इसके बाद ही कांग्रेस ने घोषणा की है कि सरकार बनने बाद तुरंत प्रदेश की महिलाओं को इसका लाभ मिलेगा.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: भाजपा प्रत्याशी प्रीतम सिंह लोधी के काफिले पर पथराव व गोलीबारी, इस विधायक पर लगे आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close