विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 07, 2023

Kawardha: कांग्रेस प्रत्याशी मोहम्मद अकबर का दावा-पहले चरण के मतदान में सभी 20 सीटें जीतेगी कांग्रेस

मोहम्मद अकबर ने कहा है कि चुनाव में मतदाताओं ने कांग्रेस को भरपूर आशीर्वाद दिया है. उन्होंने कवर्धा से एकतरफा जीत का दावा किया. मीडिया से बात करते हुए अकबर ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में कांग्रेस सरकार ने सभी वर्गों के हित में काम किया है.

Read Time: 3 min
Kawardha: कांग्रेस प्रत्याशी मोहम्मद अकबर का दावा-पहले चरण के मतदान में सभी 20 सीटें जीतेगी कांग्रेस
अकबर ने कहा कि कांग्रेस ने 2018 के घोषणा पत्र के बिंदुओं को पूरा करते हुए अपने वादे को निभाया है.

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ में आज मंगलवार को विधानसभा चुनाव के पहले चरण (First Phase Election in Chhattisgarh) का मतदान संपन्न हुआ. जिसके बाद कवर्धा (Kawardha Assembly Seat) के कांग्रेस प्रत्याशी मोहम्मद अकबर ने कहा है कि चुनाव में मतदाताओं ने कांग्रेस को भरपूर आशीर्वाद दिया है. उन्होंने कवर्धा से एकतरफा जीत का दावा किया. मीडिया से बात करते हुए अकबर ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में कांग्रेस सरकार ने सभी वर्गों के हित में काम किया है. इसके साथ ही कवर्धा से कांग्रेस प्रत्याशी मोहम्मद (Congress Candidate Mohammad Akbar) ने जीत के अंतर पर कहा कि इस बार विकास की जीत होगी.

अबकी बार सभी 20 सीटें जीतेगी कांग्रेस

प्रदेश मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर ने बताया कि प्रदेश में अभी जो योजनाएं चल रही हैं, वे योजनाएं आगे भी चलती रहेंगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ के विकास के लिए कटिबद्ध है. मोहम्मद अकबर ने कवर्धा में भारी बहुमत से जीत का दावा करते हुए प्रदेश में अबकी बार 75 पार का कांग्रेस का नारा सही साबित होने का दावा किया. अकबर के अनुसार 2018 में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव में कांग्रेस ने 18 में से 17 सीट जीती थी. इस बार पहले चरण की सभी 20 सीटों में जीत की स्थिति है.

कांग्रेस ने 2018 के सभी वादे किए पूरे

अकबर ने कहा कि कांग्रेस ने 2018 के घोषणा पत्र के बिंदुओं को पूरा करते हुए अपने वादे को निभाया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में सरकार ने सभी वर्गों के कल्याण के लिए काम किया है. सरकार ने अपनी कल्याणकारी योजनाओं के जरिए लोगों की जेब तक पैसा पहुंचाया. कांग्रेस चुनाव घोषणापत्र समिति के अध्यक्ष मोहम्मद अकबर ने कहा कि पिछली बार की तरह ही कांग्रेस ने इस बार भी बहुत अच्छा घोषणापत्र लाया है.

ये भी पढ़ें - क्या रमन सिंह फिर बनेंगे मुख्यमंत्री? वोट देकर निकले पूर्व CM ने सवाल के जवाब में क्या कहा?

ये भी पढ़ें - CG Elections 2023: छत्तीसगढ़ चुनावों में बुजुर्ग और दिव्यांगों ने घर से वोट देकर पेश की मिसाल!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close