Anti Naxal Operation: सुकमा में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, एक नक्सली ढेर 

Naxal Encounter news: सुकमा के जंगलों में पुलिस ने एक नक्सली को मार गिराया है. मुठभेड़ स्थल से हथियार भी बरामद किए गए हैं. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Naxalite in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के सुकमा के जंगलों में पुलिस और नक्सलियों (Naxalites)के बीच हुई मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया है.  जवान अब भी घटना स्थल पर हैं. मामला जिले के किस्टाराम थाना क्षेत्र के पेसेलपाड़ के जंगल का है. 

सूचना पर निकली थी फोर्स 

दरअसल बस्तर पुलिस नक्सलियों के खिलाफ अभियान चला रही है. रविवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि सुकमा जिले के पेसेलपाड़ और आस पास के जंगल पहाड़ी में किस्टाराम एरिया कमेटी के नक्सलियों की मौजूदगी है. इस सूचना के बाद DRJ,बस्तर फाइटर और 208 वाहिनी कोबरा की संयुक्त पार्टी ऑपरेशन के लिए रवाना हुई. सोमवार की सुबह यहां जवानों की टीम और नक्सलियों की मुठभेड़ हो गई. इस घटना में जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया है. घटनास्थल से भारी मात्रा में सामान भी बरामद हुए हैं. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: "आज की रात अंतिम और भारी है ओपी के लिए..."  वित्त मंत्री के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही मचा हड़कंप, भड़की BJP पहुंची थाने

मारे गए नक्सली की कर रहे पहचान 

सुकमा जिले के एसपी किरण चव्हाण ने बताया कि पेसेलपाड़ कस जंगल में मुठभेड़ हुई है. इसमें एक नक्सली मारा गया है. इसके शव को भी बरामद कर लाया गया है. मारे गए नक्सली की पहचान की जा रही है. घटना स्थल से नक्सली सामग्री सहित अन्य सामान बरामद हुए हैं. इलाके की सर्चिंग की जा रही है. जवानों की टीम अभी घटनाश्टल पर ही है. मुख्यालय लौटने के बाद ज्यादा जानकारी मिल सकेगी। 

Advertisement

ये भी पढ़ें : KKR vs DC : ईडन गार्डन में आज कोलकाता और दिल्ली के बीच होगी भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन