विज्ञापन
Story ProgressBack

CG News: कोरबा और रायगढ़ में हुए दो दर्दनाक हादसे, पांच लोगों ने गंवाई जान

Road Accident News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigarh) और कोरबा में हुये अलग-अलग घटनाओं में 5 युवकों की मौत हो गई है. घरघोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत रेंगलबहारी रोड में करेंट की चपेट में आनें से दो युवकों की मौत की आशंका जताई जा रही है.

CG News: कोरबा और रायगढ़ में हुए दो दर्दनाक हादसे, पांच लोगों ने गंवाई जान
CG News: रायगढ़ में बाइक सवार 2 युवकों की मौत.

Chhattisgarh Hindi News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigarh) और कोरबा में दो अलग-अलग बड़े हादसे हुए. इन हादसों में पांच लोगों ने अपनी जान गंवा दी है. बता दें कि रायगढ़ के घरघोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत रेंगलबहारी रोड में बाइक सवार दो लोगों की मौत की घटना सामने आई है, मिली जानकारी के अनुसार घरघोड़ा के रेंगलबहारी वार्ड नंबर 14 अटल आवास के पास 11 केवी का तार टूट कर गिर गया था, जिसके चपेट में आने से बाइक सवार दोनों लोगों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही आप-पास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. स्थानीय लोगों ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी. 

पुलिस शव को हॉस्पिटल पहुंचा कर कार्रवाई में जुटी

प्रथम दृष्टया दोनों युवकों के शव के पास 11 केवी के तार झूलते हुए पाए गए हैं, शव में जलने के निशान भी पाए गए हैं. इस वजह से आशंका जताई जा रही है कि युवकों की मौत करेंट से हुई है.घरघोड़ा पुलिस शव को घरघोड़ा हॉस्पिटल पहुंचाकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मृतक टेकलाल यादव और हरी नारायण बैंक से अपना निजी कामकर वापस जा रहे थे, घरघोड़ा थाना क्षेत्र मे रेंगालबाहरी व बरकसपाली सिवाना के पास की घटना.

पेड़ से हुई थी जोरदार टक्कर

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई है. पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत डूमर कछार गांव के करीब हुई सड़क दुर्घटना में राजेश मरकाम (20), बालकृष्ण (30) और कमलेश टेकाम (18) की मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि तीनों युवक बीती रात करीब 10 बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर डूमर कछार गांव की ओर जा रहे थे. उन्होंने बताया कि डूमर कछार से दीपका जाने मार्ग पर डुमरकछार चौक से कुछ दूरी पर उनका वाहन सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गया. उन्होंने बताया कि इस घटना में राजेश और बालकृष्ण की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कमलेश गंभीर रूप से घायल हो गया.

 शवों को परिजनों को सौंपा

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया और घायल के साथ ही दोनों शव अस्पताल भेजा गया. उन्होंने बताया कि कमलेश ने भी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तीनों युवक नशे में थे. पुलिस अधिकारियों ने पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने एक मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच कर रही है.
 

ये भी पढ़ें- अब सूखा नहीं सुखी बुंदेलखंड़... CM मोहन यादव का प्रयास, MP के टीकमगढ़ को मिलेगा UP के बांध से पानी

ये भी पढ़ें- MP News: बैतूल में प्रोफेसर की आंखों में डाली मिर्ची, फिर हॉकी और सरिये से की पिटाई, हालत गंभीर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
CG Vidhan Sabha: भूपेश बघेल ने सदन में उठाए PM Awas Yojana पर सवाल, कहा-18 लाख घरों में शहरी आवास शामिल है या नहीं?
CG News: कोरबा और रायगढ़ में हुए दो दर्दनाक हादसे, पांच लोगों ने गंवाई जान
Poshan Tracker App Case of data manipulation, angry Anganwadi workers created ruckus in Women and Child Development Department, officer talked about investigation
Next Article
Poshan Tracker App: डाटा में गड़बड़ी का आरोप, नाराज आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, जानिए पूरा मामला
Close
;