विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2023

CG Election: नामांकन राशि के लिए 1 रुपए के 10 हजार सिक्के लाया प्रत्याशी, कर्मचारियों के छूटे पसीने

Chhattisgarh Assembly Election 2023: अनिलेश मिश्रा चुनाव में कितने वोट लाएंगे ये तो किसी को नहीं पता लेकिन अपने नामांकन के लिए दस हजार के सिक्के लाकर वह सबकी नजरों में तो आ ही गए हैं.

Read Time: 3 min
CG Election: नामांकन राशि के लिए 1 रुपए के 10 हजार सिक्के लाया प्रत्याशी, कर्मचारियों के छूटे पसीने
नामांकन के दौरान एक प्रत्याशी लाया 10 हजार के सिक्के

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Assembly Election) 2023 के लिए नामांकन के पहले दिन प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल करना शुरू कर दिए. इस दौरान सभी अधिकारी और कर्मचारियों की निगाहें बिलासपुर विधानसभा सीट से नामांकन के लिए आए निर्दलीय प्रत्याशी अनिलेश मिश्रा पर टिक गईं. अनिलेश मिश्रा नामांकन फार्म की राशि के लिए अपने साथ एक- एक रुपए के 10 हजार सिक्के साथ लेकर आए और कर्मचारियों के पास जमा कर दिए. इन सिक्कों को गिनते हुए निर्वाचन कर्मचारियों के भी पसीने छूट गए.

लाए दस हजार के सिक्के

अनिलेश मिश्रा चुनाव में कितने वोट लाएंगे ये तो किसी को नहीं पता लेकिन अपने नामांकन के लिए दस हजार सिक्के लाकर वह सबकी नजरों में तो आ ही गए हैं. छत्तीसगढ़ में 7 और 17 नवंबर को दो चरणों में मतदान होना है और शनिवार को नामांकन की शुरुआत हो गई और पहले ही दिन 10 हजार के सिक्के लेकर एक प्रत्याशी भी आ गया.

ये भी पढ़ें:CG Crime News: 'चुन- चुन कर हो रही है भाजपा के कार्यकर्ताओं की हत्या', पूर्व CM रमन सिंह ने लगाए आरोप

बिलासपुर सीट से दाखिल किया नामांकन

प्रदेश के बिलासपुर जिले की 6 विधानसभा सीटों पर नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया के साथ चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है. पहले दिन नामांकन दाखिल करने वालो में अनिलेश मिश्रा ने बिलासपुर विधानसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपनी दावेदारी पेश करने वाले अनिलेश मिश्रा पूर्व में बिलासपुर लोकसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh News: धमतरी में 'पुलिस स्मृति दिवस' के मौके पर देश के शहीद जवानों को याद किया गया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close