विज्ञापन

फिर विवादों में अशोका बिरियानी, वेजिटेरियन फैमिली को वेज बिरयानी में मिला मांस का टुकड़ा!

CG News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में नेहरू नगर स्थित अशोका बिरयानी एक बार फिर से विवादों आ गई है. दरअसल शादी की सालगिरह पर एक वेजिटेरियन फैमिली खाना खाने गई थी. जहां वेज बिरयानी की जगह स्टाफ हांडी वेज बिरयानी सर्व कर दी. फिर मुकेश को शक हुआ कि वो मांस का टुकड़ा है.

फिर विवादों में अशोका बिरियानी, वेजिटेरियन फैमिली को वेज बिरयानी में मिला मांस का टुकड़ा!
वेजिटेरियन फैसली को खानें में मिला मांस का टुकड़ा!

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले के नेहरू नगर स्थित अशोका बिरियानी फिर से एक बार विवादों में घिर गई है, एक शाकाहारी परिवार अशोका बिरयानी खाना खाने गया था, जहां उनके खाने में मांस का टुकड़ा मिला है. इस पर परिवार के लोग काफी भड़क गए. उन्होंने अशोका बिरयानी प्रबंधन से लिखित में माफीनामा लिया है.

परिवार का कहना है कि वो ये बड़ी लापरवाही है, वो उसके खिलाफ शिकायत करेंगे और कार्रवाई की मांग करेंगे. पीड़ित मुकेश यदु ने बताया कि वो और उनका पूरा परिवार वेजिटेरियन है. 17 जून को वो अपनी पत्नी के साथ भिलाई आए थे. उस दिन उनकी एनिवर्सरी थी, इसलिए मुकेश पत्नी को लेकर अशोका बिरयानी की नेहरू नगर ब्रांच पहुंचे. उन्होंने वहां के स्टाफ से एक वेज बिरयानी आर्डर किया.

खाने में अदरक की तरह का एक टुकड़ा दिखा

स्टाफ ने जब परिवार को हांडी वेज बिरयानी सर्व किया, तो आधी बिरयानी खाने के बाद दोबारा बिरयानी प्लेट में डाली गई तो उसके अंदर एक अदरक की तरह का टुकड़ा दिखा. मुकेश को शक हुआ कि वो मांस का टुकड़ा है. इस पर उन्होंने स्टाफ को बुलाया और कहा कि ये चिकन का पीस वेज बिरयानी में कैसे आ गया. 

शाकाहारी परिवार का धर्म भ्रष्ट किया है-मुकेश

पहले तो स्टाफ ने इसके लिए मना किया, लेकिन जब मुकेश और उनकी पत्नी ने हंगामा किया और शिकायत करने की बात कही तो स्टाफ घबरा गया. इसके बाद अशोका बिरयानी नेहरू नगर के जीएम ने उन्हें लिखित में एक माफीनामा लिखकर दिया. मुकेश का  कहना है कि ऐसा करके उन्होंने एक शाकाहारी परिवार का धर्म भ्रष्ट किया है. इसकी शिकायत वो संबंधित विभाग में करेंगे और कार्रवाई की मांग करेंगे.

जो ग्रेवी दी वो नॉनवेज ग्रेवी दे दी

अशोका बिरयानी प्रबंधन ने यह लापरवाही केवल वेज बिरयानी में ही नहीं की, बल्कि उन्होंने बिरयानी के साथ जो ग्रेवी दी वो नॉनवेज ग्रेवी दे दी. मुकेश को शक हुआ तो उन्होंने स्टाफ को बुलाया और डांटा. इसके बाद स्टॉफ सॉरी बोलकर उस ग्रेवी को ले गया और दूसरी ग्रेवी लेकर आया. मुकेश का कहना है कि गलती एक बार होती है. यहां ग्रेवी और बिरयानी दोनों में नॉनवेज परोसने की कोशिश की गई है.  

ये भी पढ़ें- Ground Report: जहां की बिजली से होता है देश-विदेश रोशन, वहां आजादी के बाद भी नहीं पहुंची इलेक्ट्रीसिटी

किचन देखने की बात कही तो क्यों नहीं दिखाया?

इससे साफ है कि वहां के स्टाफ ने ऐसा जानबूझकर किया है. वहीं, मुकेश यदु ने बताया कि अशोका बिरयानी के प्रबंधन ने कहा कि यहां वेज और नॉनवेज का अलग-अलग किचन है, लेकिन जब उन्होंने किचन देखने की बात कही तो उन लोगों ने किचन नहीं दिखाया. वहीं, अशोका बिरयानी नेहरू नगर ब्रांच के रमेश मोहंती ने अपनी गलती मानी उन्होंने कहा कि उनसे गलती हुई है. वेज बिरयानी में मांस का टुकड़ा निकला है. वो खुद एक ब्राह्मण है और समझते हैं कि यदि किसी शाकाहारी के खाने में मांस का टुकड़ा मिल जाए तो उस पर क्या बीतेगी. उस घटना के बाद से उन्होंने अपने स्टाफ को और सतर्कता बरतने का निर्देश दिया है.

ये भी पढ़ें- खेत में फटा नक्सलियों का लगाया IED, हादसे में बुजुर्ग महिला का एक पैर अलग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CG News: यहां है छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा अमृत सरोवर, इस काम से बढ़ी पंचायत की आय, इस दिन से जल महोत्सव
फिर विवादों में अशोका बिरियानी, वेजिटेरियन फैमिली को वेज बिरयानी में मिला मांस का टुकड़ा!
Radha Ashtami 2024 Happy Radha Ashtami 2024 Wishes puja-muhurat-puja-vidhi date Time vrat katha-importance-significance CM Mohan Yadav Vishnu Deo Sai
Next Article
Radha Ashtami 2024: राधा अष्टमी पर 'मोहन-विष्णु' ने दी बधाई, व्रत कथा से पूजा विधि तक जानिए सब कुछ
Close