CG Congress Nyay Yatra: बीजेपी पर भड़के पायलट, कहा- नौ महीने में ही अपना विश्वास खो चुकी है सरकार

CG Congress Nyay Yatra: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस कानून व्यवस्था के लचर होने का आरोप लगाते हुए साय सरकार पर हमलावर है. अब प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने बुधवार को बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. जानें क्या बोले पायलट.

Advertisement
Read Time: 2 mins

CG Congress Nyay Yatra: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस कानून व्यवस्था के लचर होने का आरोप लगाते हुए साय सरकार पर हमलावर है. अब प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने बुधवार को बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नौ महीने में ही सरकार अपना विश्वास खो चुकी है. बता दें कि कानून व्यवस्था समेत कई मुद्दों को लेकर पार्टी ने न्याय यात्रा निकाली, जो बलौदाबाजार के गिरौदपुरी से रायपुर पहुंच कर समाप्त हो गई.  

पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज की अगुवाई में आयोजित 125 किमी की पदयात्रा रायपुर के गांधी मैदान पहुंचकर एक जनसभा में बदल गई. इस मौके पर प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज और पूर्व सीएम भूपेश बघेल समेत कांग्रेस नेताओं ने सरकार पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस नेताओं ने मंच से कहा कि बीजेपी सरकार 9 महीने में असफल हो चुकी है. 

जमकर भड़के पायलट, कहा- कानून नाम की चीज नहीं है

प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने NDTV  से कहा कि बीजेपी सरकार हमेशा विपक्ष को दबाने की कोशिश करती है. कानून व्यवस्था खत्म है. बीजेपी जनता का विश्वास खो चुकी है.  जनता से जुड़कर हमने सरकार को सचेत किया है कि वे बाज आ जाए. अभी तक इन्होंने जो किया उसमें कानून नाम की चीज नही है, जनता हमारे साथ है. पायलट ने कहा, “आश्चर्य है कि 9 महीने में सरकार अपना विश्वास खो चुकी है.”

यह भी पढ़ें : MP News: यहां कागजों पर हो गया काम, रोजगार तो नहीं भ्रष्टाचार की 'गारंटी' दिखी, जानिए पूरा मामला

जम्मू और हरियाणा चुनाव पर क्या कहा? 

इस दौरान पायलट ने जम्मू-कश्मीर और हरियाणा चुनाव को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस सरकार बनाएगी. वहीं हरियाणा को लेकर उन्होंने कहा कि यहां कांग्रेस तीन चौथाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. 

Advertisement

यह भी पढ़ें : Mahatma Gandhi Jayanti 2024: हे राम! इस 'गांधी गांव' में दम तोड़ रहा 'चरखा', आजीविका पर मंडराया संकट