Chhattisgarh News : नक्सल प्रभावित कांकेर में BSF जवान ने खुद को मारी गोली, इस हाल में जंगल में पड़ा मिला शव

Border Security Force jawan found dead in Chhattisgarh: हवलदार मदन कुमार जिले के बांदे थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित मरीबेड़ा बीएसएफ शिविर में तैनात थे. अधिकारियों के मुताबिक गुरुवार को मरीबेड़ा और छोटे बेठिया के बीच बीएसएफ का दल गश्त पर था. गश्ती दल के अपने शिविर पर लौटने के बाद कुमार लापता हो गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

BSF Jawan Suicide Case: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल (Naxal) प्रभावित कांकेर (Kanker) जिले में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के एक जवान ने अपनी सर्विस हथियार से कथित तौर पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हवलदार मदन कुमार जिले के बांदे थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित मरीबेड़ा बीएसएफ शिविर में तैनात थे. अधिकारियों के मुताबिक गुरुवार को मरीबेड़ा और छोटे बेठिया के बीच बीएसएफ का दल गश्त पर था. गश्ती दल के अपने शिविर पर लौटने के बाद कुमार लापता हो गए. उन्होंने बताया कि जब जवान वापस नहीं लौटा, तब सुरक्षाबल के जवानों ने उसकी तलाश शुरू की, तो शुक्रवार की सुबह जंगल में उसका शव मिला.

सिर में लगी थी गोली

बीएसएफ के अधिकारी ने बताया कि सर्च के दौरान शुक्रवार की सुबह जंगल में कुमार का शव बरामद किया गया. उसके सिर पर गोली लगी थी. शव के करीब उसकी राइफल को भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लगता है, लेकिन जांच के बाद और अधिक जानकारी सामने आएगी.

ये भी पढ़ें- MP News: स्कूल-कॉलेजों में राम और कृष्ण को पढ़ाए जाने पर गरमाई सियासत, दिग्विजय सिंह ने कर दी ये बड़ी मांग

उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए पखांजूर भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. दरअसल, नक्सल विरोधी अभियानों के लिए कांकेर जिले में बड़ी संख्या में बीएसएफ के जवानों को तैनात किया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- MP News: सीएम यादव का ऐलान, अब स्कूल और कॉलेज में पढ़ाए जाएंगे भगवान राम और कृष्ण के पाठ

Advertisement

Topics mentioned in this article