विज्ञापन
Story ProgressBack

Loksabha Election: भाजपा विधायक के भाई ने ट्रेनी DSP के साथ की "बदसलूकी", रात में ही हो गया पुलिस अधिकारी का ट्रांसफर

Crime News: पूरा मामला डकैती से जुड़ा हुआ है. दो दिन पहले, पुलिस ने ग्राम पंचायत चिलबिल, अमेरा व पूहपटरा के चार युवकों को डकैती के मामले में जेल भेज दिया था. जिसके विरोध में आज ग्राम पंचायत चिलबिल, अमेरा व पूहपटरा के ग्रामीण एकत्रित होकर लखनपुर थाने का घेराव कर रहे थे.

Read Time: 2 min
Loksabha Election: भाजपा विधायक के भाई ने ट्रेनी DSP के साथ की
Chhattisgarh: प्रशिक्षु डीएसपी का किया गया ट्रांसफर

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सरगुजा जिला से बीजेपी विधायक (BJP MLA) के भाई द्वारा बवाल करने की खबर सामने आ रही है. यहां के लखनपुर थाना में मंगलवार की शाम को अम्बिकापुर के भाजपा विधायक राजेश अग्रवाल के बड़े भाई विजय अग्रवाल के साथ-साथ अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने में जमकर बवाल किया हैं, और इस मामले में स्थानीय डीएसपी का ट्रांसफर भी कर दिया गया है.

विधायक के भाई की DSP के साथ हुई कहासुनी

बताया जा रहा है, इस दौरान भाजपा विधायक के बड़े भाई विजय अग्रवाल की प्रशिक्षु DSP के साथ काफी कहासुनी भी हो गई. दरअसल ये पूरा मामला डकैती से जुड़ा हुआ है. दो दिन पहले, पुलिस ने ग्राम पंचायत चिलबिल, अमेरा व पूहपटरा के चार युवकों को डकैती के मामले में जेल भेज दिया था. जिसके विरोध में आज ग्राम पंचायत चिलबिल, अमेरा व पूहपटरा के ग्रामीण एकत्रित होकर लखनपुर थाने का घेराव कर रहे थे. जिसके बाद यहां के पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा - बुझाकर कर वापस भेज दिया, लेकिन इसी दौरान इस मामले में राजनीति करते हुए अंबिकापुर विधायक राजेश अग्रवाल के बड़े भाई विजय अग्रवाल अपने समर्थकों व रिश्तेदारों के साथ लखनपुर थाना पहुंच गए और थाने में जमकर हंगामा करने लगे.

ये भी पढ़ें PM मोदी देंगे 17,500 करोड़ की सौगात, 'विकसित भारत विकसित मध्य प्रदेश' के तहत ये परियोजनाएं होंगी शुरू

DSP का कर दिया गया ट्रांसफर

इस दौरान थाने में मौजूद प्रशिक्षु DSP शुभम तिवारी ने विजय अग्रवाल उनके समर्थकों को शांतिपूर्वक बात करने को कहा. बताया जा रहा है जिस पर विजय अग्रवाल आक्रोशित हो गए और प्रशिक्षु डीएसपी के साथ उनकी कहासुनी हो गई.  इसके बाद प्रशिक्षु DSP का ट्रांसफर कर दिया गया है, उन्हें यहां से हटाकर अंबिकापुर मुख्यालय से अटैल कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें MP कैबिनेट निर्णय: PM ई-बस योजना में 6 शहरों के लिये 552 बसें, सिंचाई के लिये ₹10 हजार करोड़ से ज्यादा मिले

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close