BJP नेता प्रताप सिंह की गाड़ी को ट्रेलर ने मारी टक्कर, हादसे के बाद ऐसी है हालत

Chhattisgarh Today News : BJP नेता रायपुर से बेलगहना में आयोजित एक पेड़ मां के नाम कार्यक्रम में शामिल होने बिलासपुर आ रहे थे... तभी हादसा सारगांव में उनके साथ ये खौफनाक घटना घटी. फिलहाल, उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बाल-बाल बचे BJP नेता प्रबल प्रताप सिंह जूदेव, तेज रफ्तार ट्रेलर ने पीछे से मारी टक्कर

Prabal Pratap Singh Accident News : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के भाजपा नेता स्व. दिलीप सिंह जूदेव (Dilip Singh Judev) के छोटे बेटे और कोटा विधानसभा(Kota Assembly) के पूर्व BJP प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव (Prabal Pratap Singh Judev) सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए. नेशनल हाइवे पर मवेशी को बचाने के दौरान बेकाबू होकर ट्रेलर ने उनकी कार में पीछ से ठोकर मार दी, जिससे उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई और प्रबल प्रताप जूदेव को हल्की चोटें आई है.

कैसे हुआ इतना हादसा ?

दरअसल, हादसा तब हुआ BJP के दिग्गज नेता की गाड़ी को ट्रेलर ने बार पीछे से तीन बार ठोकर मारी जिससे वो बाल बाल बच गए. इस दौरान वह रायपुर से निकल कर बिलासपुर के बेलगहना में आयोजित एक पेड़ मां के नाम कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे थे. तभी बीच पीछे से आ रही तेजर फ्तार ट्रेलर ने कार को तीन बार ठोकर मार दी. तीसरी बार की टक्कर इतनी जोरदार थी... जिससे BJP नेता और कार में सवार उनके सभी साथी घबरा गए.

ये भी पढ़ें : 

50 लाख का गबन ! खुलासा होने पर BMO समेत 4 पर गिरी गाज, FIR दर्ज

हादसे में आई मामूली चोटें

इसके बाद BJP नेता ने तुरंत अपनी गाड़ी को सड़क किनारे रोका और ट्रेलर को भी साइड करवाया. इस बीच घटना की पूरी जानकारी सरगांव थाने में दी गई और ड्राइवर को पुलिस के हाथों सौंपा गया. पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेते हुए घटना के संबंध में पूछताछ शुरू कर दी है. इस घटना में BJP नेता समेत गाड़ी में बैठे बाकी लोगों को हल्की चोटें आई है जिसके इलाज के लिए वे रायपुर की तरफ रवाना हो गए.

ये भी पढ़ें : 

दहेज कानून के लपेटे में पटवारी, बीवी ने दर्ज कराया मारपीट का मामला