ऐसा प्यार न देखा होगा ! हॉस्टल की सुपरिटेंडेंट का हुआ तबादला तो फूट-फूट कर रोने लगीं छात्राएं

Transfer News: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर में एक कन्या छात्रावास की अधीक्षिका के ट्रांसफर से दुखी छात्राएं फूट-फूट कर रो रही हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Girls Hostel superintendent Transfer  : छत्तीसगढ़ के बस्तर से अधीक्षिका और बच्चों के प्रेम की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देख हर कोई भावुक हो रहा है. यहां एक आश्रम से वार्डन का ट्रांसफर हुआ तो छात्राएं फूट-फूट कर रोने लग गई. अधीक्षिका को पकड़कर रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मामला दंतेवाड़ा और बस्तर जिले के सरहदी गांव  बागमुंडी पनेड़ा के  कन्या छात्रावास का है. 

ये है पूरा मामला 

दरअसल बागमुंडी पनेड़ा के कन्या छात्रावास की अधीक्षिका सुखमती शोरी का ट्रांसफर हो गया. जैसे ही ये बात यहां की छात्राओं को पता चली उन्हें पकड़कर फूट-फूट कर रोने लग गईं. इसका वीडियो भी बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

आश्रम में पदस्थ अधीक्षिका सुखमती शोरी वर्ष 2020 से 100 सीटर कन्या छात्रावास बागमुंडी पनेड़ा की वार्डन का दायित्व संभाल रही हैं. अधीक्षिका का तबादला बस्तर ब्लाक के वाहनपुर  गांव के स्कूल में हो गया है. जहां उनकी मूल पदस्थापना थी.

ये भी पढ़ें 

जाने नहीं दे रहे बच्चे 

कन्या छात्रावास में कक्षा एक से कक्षा 5वीं तक के 120 बच्चे दर्ज हैं. वार्डन सुखमती शोरी की तबादले की खबर सुनकर बच्चे इतने ज्यादा दुखी हो गए कि वे वार्डन को बीते 4 दिनों से आश्रम परिसर के बाहर जाने नहीं दे रहे हैं. बच्चे वीडियो में अधीक्षिका से लिपट-लिपटकर रोते दिख रहे हैं. विभागीय तबादला एक प्रक्रिया है. लेकिन प्राथमिक स्तर के मासूम बच्चे वार्डन को आश्रम से जाने देना नहीं चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें CG: बस्तर IG की सख्ती! नक्सलियों को सपोर्ट करने वाले जाएंगे जेल, खात्मे की ऐसे चल रही तैयारी

Advertisement

Topics mentioned in this article