विज्ञापन
Story ProgressBack

Bastar: शहीद जवानों को सीएम विष्णुदेव ने दी श्रद्धांजलि, बोले- नक्सलियों का सफाया किए बिना नहीं रुकेगा अभियान

Chhattisgarh Naxal News: नक्सली जिन इलाकों को अब तक अपना समझ रहे थे, उन इलाकों में सुरक्षाबलों के दखल और बढ़ते प्रभाव से नक्सली बौखला गए हैं और कायराना हरकत कर रहे हैं. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि हम हर परिस्थिति में अपने जवानों के साथ मजबूती के साथ खड़े हैं. 

Read Time: 3 min
Bastar: शहीद जवानों को सीएम विष्णुदेव ने दी श्रद्धांजलि, बोले- नक्सलियों का सफाया किए बिना नहीं रुकेगा अभियान

Naxlite Attack Tekalguda: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के टेकलगुड़ा नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों को जगदलपुर में बुधवार को श्रद्धांजलि दी गई. शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए सीएम विष्णु देव (Vishnu Deo Sai) जगदलपुर पहुंचे. यहां CRPF कोबरा बटालियन के हेड क्वार्टर में जवानों को श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर CM ने कहा कि नक्सलियों की इस कायराना करतूत का जवाब देने के लिए हमारी लड़ाई आगे भी जारी रहेगी. 

Latest and Breaking News on NDTV

पार्थिव शरीर गृह ग्राम के लिए रवाना

बता दें कि मंगलवार को सुकमा जिले के टेकलगुड़ा में कैंप स्थापित करने पहुंचे सुरक्षा बल के जवानों पर नक्सलियों ने हमला कर दिया था. इस हमले में 3 जवानों की शहीद हो गए थे, जबकि 15 जवान घायल हुए हैं. घायल जवानों का इलाज जगदलपुर और रायपुर के अस्पतालों में चल रहा है. शहीद जवानों का शव जगदलपुर के सीआरपीएफ  201  कोबरा बटालियन के हेड क्वार्टर में रखा गया है. जहां उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. इन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए CM विष्णुदेव साय, गृहमंत्री विजय शर्मा, वन मंत्री केदार कश्यप और DGP अशोक जुनेजा भी पहुंचे थे. गार्ड ऑफ़ ऑनर देने के बाद शहीद जवानों के पार्थिव शरीर को उनके गृह ग्राम के लिए रवाना कर दिया गया. इस मौके पर पुलिस और CRPF के अफसर भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh Naxal Attack: टेकलगुड़ा घटनास्थल का ड्रोन वीडियो आया सामने, देखिए मुठभेड़ की पूरी घटना

नक्सली बौखलाकर कायराना हरकत कर रहे हैं

मीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (Vishnu Deo Sai) ने कहा कि राज्य में नक्सलियों (Naxlites) के खिलाफ लड़ाई और तेज होगी. छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद अब अपने खात्मे की ओर है. लड़ाई हम जीतेंगे. आने वाले समय में नक्सलवाद को खत्म करके रहेंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि आम जनता तक बुनियादी सुविधाएं पहुंचाने के लिए सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने के लिए अंदरूनी इलाकों में कैंप स्थापित किए जा रहे हैं. नक्सली जिन इलाकों को अब तक अपना समझ रहे थे, उन इलाकों में सुरक्षाबलों के दखल और बढ़ते प्रभाव से नक्सली बौखला गए हैं और कायराना हरकत कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि हम हर स्थिति में अपने जवानों के साथ मजबूती के साथ खड़े हैं. 

ये भी पढ़ें Naxal Attack : नक्सली हमले में घायल हुए जवानों से मिले सीएम विष्णुदेव, बोले- अब तो ये काम करके ही रहेंगे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close