विज्ञापन

CG: नगर पालिका ने सरकारी जमीन से हटाया राजस्व मंत्री का कब्जा! यहां चलाया बुलडोजर

CG News: छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा के नाम का बोर्ड लगाकर सरकारी जमीन पर कब्जा किया गया था. जिसे प्रशासन ने हटा दिया है. आइए जानते हैं पूरा मामला आखिर क्या है?   

CG: नगर पालिका ने सरकारी जमीन से हटाया राजस्व मंत्री का कब्जा! यहां चलाया बुलडोजर

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री टंक राम वर्मा के नाम का बोर्ड लगाकर किए गए अतिक्रमण को नगर पालिका बलौदा बाजार ने हटा दिया है. राजस्व विभाग के कर्मचारी और नगर पालिका के अतिक्रमण दस्ता ने बुल्डोजर चलाने की कार्रवाई की है. मंत्री ने इस तरह के कब्जे से साफ़ इंकार किया है. 

ये है मामला 

बलौदा बाजार जिला मुख्यालय में स्थित माता षष्ठी मंदिर के सामने सरकारी जमीन खाली पड़ी हुई है.इसी जमीन पर पहले एक समाज के तरफ से कब्जा करने के लिए बोर्ड लगाया गया,जिसे पहले हटाया गया था. समाज के अतिक्रमण के कुछ समय बाद ही राजस्व मंत्री टंक राम वर्मा का बोर्ड उसी जमीन पर लगा दिया गया था. इस कथित कब्जे की शिकायत नगर पालिका और राजस्व विभाग से हुई थी.इसके बाद बलौदा बाजार नगर पालिका ने राजस्व विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में अतिक्रमण को हटा दिया.कार्रवाई के दौरान राजस्व विभाग के पटवारी,आरआई,तहसीलदार सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे. 

Latest and Breaking News on NDTV
वहीं इस कार्रवाई के बाद से नगर में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.बता दें कि कुछ दिन पहले ही तहसीलदारों के तबादले पर राजस्व मंत्री टंक राम वर्मा पर लेन देन के गंभीर आरोप लगे थे. .

उसके बाद अब इस तरह से उनके नाम का बोर्ड सरकारी जमीन पर लगा दिए जाने की घटना से राजनीतिक गलियारे में एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई है

ये भी पढ़ें Viral Video: राज्यपाल के पोते ने महिला ASI से की हाथापाई, इस बात को लेकर हुआ विवाद 

मंत्री ने दिया ये जवाब

वहीं इस मामले में जब मंत्री टंकराम वर्मा से पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि यह मेरे जानकारी नहीं है, अब आप बता रहे हैं तो खोजना पड़ेगा. मुझे पता ही नहीं है आप बोल रहे हैं तो पता करता हूं. अब सवाल यह खड़े हो रहे हैं कि राजस्व मंत्री के गृह जिले के जिला मुख्यालय में उनके नाम से बोर्ड लगाकर जमीन पर कब्जा कर लिया जाता है और उन्हें पता नहीं चलता, न ही भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी और न ही सरकारी कर्मचारी-अधिकारी इस बारे में उनको जानकारी देते हैं.सवाल ये भी है कि राजस्व मंत्री के नाम पर आखिर बोर्ड लगाकर कब्जा किसने किया है ? ये भी जांच का विषय है. 

ये भी पढ़ें CG: चेन स्नेचिंग करने वाली महिलाओं की गैंग पुलिस हिरासत में, भीड़ का फायदा उठाकर ऐसे करती थी पार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
CG: चेन स्नेचिंग करने वाली महिलाओं की गैंग पुलिस हिरासत में, भीड़ का फायदा उठाकर ऐसे करती थी पार 
CG: नगर पालिका ने सरकारी जमीन से हटाया राजस्व मंत्री का कब्जा! यहां चलाया बुलडोजर
Naxalites issued press note saying that 35 Naxalites were killed in encounter
Next Article
Naxal Encounter: नक्सलियों ने मुठभेड़ पर किया बड़ा खुलासा, बाेले- 31 नहीं इतने की हुई थी मौत
Close