विज्ञापन
Story ProgressBack

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में एक दिन के लिए आरोपियों को भेजा गया जेल, कल PMLA कोर्ट में होंगे पेश

Mahadev Betting Case: महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में कोर्ट ने दो आरोपियों को एक दिन के लिए जेल भेज दिया है. इसके साथ ही कोर्ट ने ईडी को निर्देश दिया है कि दोनों आरोपियों को सोमवार को पीएमएलए स्पेशल कोर्ट में पेश कर रिमांड में लिया जाए.

Read Time: 2 min
महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में एक दिन के लिए आरोपियों को भेजा गया जेल, कल PMLA कोर्ट में होंगे पेश

Mahadev Betting App Case: महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों को कोर्ट ने एक दिन के लिए जेल भेजा है. बता दें कि ईडी (Enforcement Directorate) ने दोनों आरोपियों के खिलाफ 14 दिनों की रिमांड पर पूछताछ करने के लिए आवेदन लगाया था. जिस पर सुनवाई करते हुए जेएमएफसी कोर्ट ने दोनों आरोपियों को एक दिन के लिए जेल भेजा है. इसके साथ ही कोर्ट ने ईडी को निर्देश दिया कि सोमवार को दोनों आरोपियों को पीएमएलए स्पेशल कोर्ट (PMLA Special Court) में पेश कर रिमांड पर लिया जाए.

आरोपियों पर क्या हैं आरोप?

बता दें कि ईडी ने आरोपी सूरज चोखानी को कोलकाता से गिरफ्तार किया था. सूरज चोखानी पर महादेव सट्टेबाजी ऐप के पैसे को शेयर मार्केट में लगाने का आरोप है. वहीं आरोपी गिरीश तलरेजा को ईडी ने भोपाल से गिरफ्तार किया था. गिरीश तलरेजा पर आरोप है कि वह महादेव सट्टेबाजी ऐप के जरिए हुई सट्टेबाजी की कमाई को ऐप के प्रमोटर शुभम सोनी के साथ मिलकर कई बैंक खातों के माध्यम से उसे रोटेट करता था.

कल PMLA स्पेशल कोर्ट में पेश होंगे आरोपी

ईडी की टीम इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर रायपुर लेकर आई. जिसके बाद ईडी ने सीजेएम कोर्ट में आरोपियों को पेश कर रिमांड में लेने का आवेदन लगाया. कोर्ट ने दोनों पक्षों की करीब साढ़े तीन घंटे तक सुनवाई की. जिसके बाद कोर्ट ने दोनों आरोपियों को एक दिन के लिए जेल भेज दिया. इसके साथ ही कोर्ट ने आदेश दिया कि दोनों आरोपियों को सोमवार को पीएमएलए स्पेशल कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाए.

ये भी पढ़ें - MCB : आंगनबाड़ी केंद्र में 15 दिनों से नहीं मिला भोजन, भूखे पेट घर वापस जाने को मजबूर बच्चे

ये भी पढ़ें - Mahasamund Lok Sabha Seat: सांसद चुन्नीलाल साहू का कटा टिकट, रूप कुमारी होगीं BJP की प्रत्याशी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close