विज्ञापन
Story ProgressBack

Accident News: भीषण टक्कर के बाद आग के गोले में तब्दील हुई बाइक, चार लोगों की दर्दनाक मौत

बता दें कि बाइकों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टक्कर के बाद एक बाइक मौके पर ही जलकर खाक हो गई. मिली जानकारी के अनुसार दो बाइक में करीब छह लोग सवार होकर कोल्हनझड़िया जा रहे थे.

Read Time: 2 min
Accident News: भीषण टक्कर के बाद आग के गोले में तब्दील हुई बाइक, चार लोगों की दर्दनाक मौत
दो बाइकों की हुई आपस में टक्कर

Chhattisgarh News: मध्य प्रदेश के जशपुर जिले (jashpur) से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. दो बाइकों के आपस में टकराने से चार लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद बाइक आग के गोले में तब्दील हो गई थी. ये घटना तुमला थाना क्षेत्र के गंझियाडीह धान मंडी के पास घटित हुई है. बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त बाइकों पर छह लोग सवार थे. जिनमें चार युवकों की मौत हो गई. वही गंभीर रूप से घायल दो युवक को इलाज के लिए फरसाबहार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया है. वहीं दूसरे घायल व्यक्ति को कोतबा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रारंभिक उपचार के बाद रायगढ़ रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें Rahul Gandhi Yatra: सिंधिया के गढ़ में राहुल गांधी आज निकालेंगे न्याय यात्रा, जानिए- क्या है पूरा कार्यक्रम ?

टक्कर के बाद एक बाइक मौके पर ही जलकर खाक

बता दें कि बाइकों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टक्कर के बाद एक बाइक मौके पर ही जलकर खाक हो गई. मिली जानकारी के अनुसार दो बाइक में करीब छह लोग सवार होकर कोल्हनझड़िया जा रहे थे. इन दोनों बाइकों की आपस में टक्कर हो गई. दोनों बाइकों की रफ्तार इतनी तेज थी कि इस हादसे के बाद तीन लोग तो मौके पर ही खत्म हो गए. वहीं एक शख्स की कोतबा स्वास्थ्य केंद्र ले जाते वक्त मौत हो गई.

ये भी पढ़ें अडाणी फाउंडेशन ने दिया युवाओं को बड़ा तोहफा, कटनी में शुरू की प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए निशुल्क कोचिंग

बाइक बनी आग का गोला

तीन युवकों के शव को फरसाबहार स्वास्थ्य केंद्र के मर्चुरी कक्ष में रखा गया है. वहीं एक युवक का शव कोतबा स्वास्थ्य केंद्र में रखा गया है. बताया जा रहा है कि दोनों बाइकों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक आग के गोले में तब्दील हो गई थी. 

 भी पढ़ें सरेआम चलती बाइक पर Romance करने लगा कपल !  VIDEO Viral होने पर पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close