विज्ञापन
Story ProgressBack

Surajpur: ट्रांसफॉर्मर पर चढ़कर युवक ने की आत्महत्या की कोशिश, करंट लगने से बुरी तरह झुलसा

Surajpur News: यह मामला प्रतापपुर थाना अंतर्गत केनपारा का है. जहां एक युवक ने आत्महत्या की कोशिश करते हुए 11 केवी के बिजली ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया. इस दौरान युवक करंट की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गया. इसके साथ ही ट्रांसफार्मर के ऊपर से गिरने की वजह से युवक के सिर में गंभीर चोट लगी है.

Read Time: 3 min
Surajpur: ट्रांसफॉर्मर पर चढ़कर युवक ने की आत्महत्या की कोशिश, करंट लगने से बुरी तरह झुलसा
ट्रांसफार्मर के ऊपर से गिरने की वजह से युवक के सिर में गंभीर चोट आई है.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले (Surajpur) में एक युवक ने ट्रांसफॉर्मर पर चढ़कर आत्महत्या (Suicide attempt) करने की कोशिश की. इस दौरान युवक करंट की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गया. इसके साथ ही ट्रांसफॉर्मर (transformer) के ऊपर से गिरने की वजह से युवक के सिर में गंभीर चोट लगी है.

मामले की जानकारी मिलते ही बिजली विभाग के कर्मचारियों ने एम्बुलेंस की मदद से युवक को प्रतापपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Pratappur Community Health Center) में एडमिट कराया. जहां युवक का इलाज जारी है. इसके साथ ही मामले की जानकारी मिलते ही प्रतापपुर पुलिस भी जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा घटनाक्रम?

जानकारी के मुताबिक, यह मामला प्रतापपुर थाना अंतर्गत केनपारा का है. जहां एक युवक ने आत्महत्या की कोशिश करते हुए 11 केवी के बिजली ट्रांसफॉर्मर पर चढ़ गया. ग्रामीणों ने बताया कि युवक रोड पर चिल्लाते हुए कह रहा था कि आज मैं मरने जा रहा हूं. युवक की आवाज सुनकर पास के खेतों में धान की कटाई करने वालों को लगा कि वह शराब के नशे में धुत होकर शोर कर रहा है.

कुछ देर बाद युवक खेत से लगे 11 केवी के विद्युत ट्रांसफार्मर के ऊपर चढ़ गया और करंट की चपेट में आकर तड़पने लगा. आसपास के खेतों में काम करने वाले लोगों ने इसकी सूचना बिजली विभाग को दी. सूचना मिलते ही बिजली विभाग के कर्मचारी घटनास्थल पहुंचे. करंट की चपेट में आने के बाद युवक नीचे गिरा हुआ था. उसका दायां हाथ करंट से बुरी तरह झुलस गया. इसके साथ ही शरीर के दूसरे हिस्सों भी करंट का असर हुआ है.

ये भी पढ़ें - Chhattisgarh News: महासमुंद और MCB जिले में तीन सड़क हादसे, 7 लोगों की मौत व तीन हुए घायल

पुलिस कर रही युवक से पूछताछ

प्रतापपुर पुलिस के अनुसार, युवक की पहचान जीतन कुमार पोर्ते पिता चंदर निवासी तर्रीपारा (बलरामपुर) के रूप में हुई है. युवक के प्रतापपुर आने और आत्महत्या का कारण भी वह पुलिस को ठीक से नहीं बता पा रहा है. युवक के पास कोई मोबाइल भी नहीं है और ना ही वह अपने किसी रिश्तेदार या दोस्त का मोबाइल नंबर बता पा रहा है. फिलहाल पुलिस पूछताछ के बाद युवक के परिजनों को घटना की जानकारी देने के प्रयास में जुटी है.

ये भी पढ़ें - CG News: रेलवे के इस ब्रिज को उड़ाने की नक्सलियों थी प्लांनिग, जवानों ने IED बम डिफ्यूज कर फेरा पानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close