Chhattisgarh में फिर से सामने आया नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का मामला, पॉक्सो एक्ट के तहत मिली यह सजा

Raigarh News: घरघोड़ा पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में आरोपी शिक्षक को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया. बाद में उसे रिमांड पर भेजा गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigarh) जिले में गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया. दो हफ्ते पहले कलकत्ता में हुई जूनियर डॉक्टर रेप और मर्डर केस (Kolkata Junior Doctor Rape and Murder Case) के बाद से महिलाओं की सुरक्षा को लेकर हर तरफ सवाल उठ रहे हैं. जिले के घरघोड़ा थाना (Gharghoda Police) क्षेत्र से बड़ी खबर निकल कर सामने आई, जहां कोटरीमाल स्कूल में पदस्थ शिक्षक ने इस गुरु-शिष्य रिश्ते को कलंकित कर दिया. कोटरीमाल स्कूल में पदस्थ शिक्षक महेंद्र खंडेल कोटरीमाल प्राथमिक शाला 5वीं क्लास कि नाबालिग छात्रा के साथ छेड़खानी किया था.

पीड़िता लड़की की मां ने लिखाई रिपोर्ट

शनिवार, 31 अगस्त को घरघोड़ा थाना में एक महिला ने उसकी लड़की की छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराई. महिला के अनुसार, उसकी बेटी ने घर लौटने के बाद बताया कि स्कूल का टीचर महेन्द्र खंडेल उसे गलत तरीके से स्पर्श कर गंदी बातें कर रहा था. 

Advertisement

पुलिस ने लिया क्विक एक्शन

मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक अमित तिवारी ने वरिष्ठ अधिकारियों को इस घटना की सूचना दी. उनके मार्गदर्शन में निरीक्षक कमला पुसाम ने महिला की लिखित शिकायत पर अपराध क्रमांक 250/2024 धारा 74 बीएनएस 8 पोक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज करवाई. पीड़िता से पूछताछ कर उसका बयान भी लिया गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP के इस अस्पताल में रिश्वत न देने पर डिलीवरी से कर दिया इंकार, बाथरूम में हुई प्रसव से नवजात की मौत

Advertisement

घर से पकड़ा गया आरोपी

घरघोड़ा पुलिस थाना प्रभारी  के नेतृत्व में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपित महेन्द्र खंडेल (उम्र 54 वर्ष) मूल निवासी तपकरा, जिला जशपुर को घरघोड़ा क्षेत्र में उसके निवास स्थान पर दबिश देकर हिरासत में लिया आरोपित की गिरफ्तारी की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उसे न्यायिक रिमांड पर भेजा गया.

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh: सड़क हादसों को रोकने के लिए शुरू हुई ये खास पहल,गोवंशों के गले में बांधे जा रहे रेडियम बेल्ट

Topics mentioned in this article