विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 28, 2023

MP महिला और बाल विभाग ने निकाली भर्ती, 66 पदों के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट कल 

Sarkari Naukri: मध्य प्रदेश सरकार के महिला और बाल विभाग ने जूवेनाइल जस्टिस्ट बोर्ड और चाइल्ड वेलफेयर कमिटि पद पर भर्ती के लिए आवेदन करने की कल अंतिम तारीख है. अधिक जानकारी  के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.mpwcdmis.gov.in देखें.

Read Time: 3 min
MP महिला और बाल विभाग ने निकाली भर्ती, 66 पदों के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट कल 
MP महिला और बाल विभाग ने निकाली भर्ती, 66 पदों के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट कल 
नई दिल्ली:

WCD Recruitment 2023: मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. मध्य प्रदेश महिला और बाल विभाग ने भर्तियां निकाली हैं. मध्य प्रदेश सरकार के महिला और बाल विभाग ने जूवेनाइल जस्टिस्ट बोर्ड और चाइल्ड वेलफेयर कमिटि पद की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है. अधिसचूना के मुताबिक डब्ल्यूसीडी भर्ती 2023 के लिए आवेदन की कल, 29 सितंबर लास्ट डेट है. ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार तय पते पर अपना आवेदन भेजें या जमा करें. डब्ल्यूसीडी भर्ती 2023 की अधिक जानकारी आधिकारिक वेबसाइट www.mpwcdmis.gov.in से प्राप्त करें. ये भर्तियां मध्य प्रदेश के विभिन्न जिलों ग्वालियर, इंदौर, भोपाल सहित अन्य जिलों के लिए की जाएंगी. 

WCD Recruitment 2023: नोटिफिकेशन

WCD Recruitment 2023: महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन प्रक्रिया शुरूः 18 सितंबर 2023 से 

आवेदन की अंतिम तारीखः 29 सितंबर 2023 तक 

Sarkari Naukri: 8वीं, 12वीं पास के लिए छत्तीसगढ़ में बंपर भर्ती, 9 अक्टूबर तक है मौका

WCD Recruitment 2023: पदों की संख्या 

महिला और बाल विभाग, मध्य प्रदेश ने कुल 66 पदों पर भर्ती निकाली हैं, जिसमें जूवेनाइल जस्टिस बोर्ड के लिए 18 पद और चाइल्ड वेलफेयर कमिटि के लिए 48 पद हैं. 

WCD Recruitment 2023: शैक्षणिक योग्यता 

जूवेनाइल जस्टिस बोर्ड के लिए किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी या साइकाइट्री या सोशियोलॉजी या लॉ में बैचलर डिग्री प्राप्त हो. जूवेनाइल जस्टिस बोर्ड में भर्ती के लिए सात साल का अनुभव जरूरी है. जबकि चाइल्ड वेलफेयर कमिटि के लिए मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी या साइकाइट्री या सोशियोलॉजी या लॉ या सोशल वर्क या समाजसास्त्र या मानव स्वास्थ्य या शिक्षा या कल्याण गतिविधियों में सात साल का अनुभव हो. 

Job Alert : MP Polution Control Board में निकली भर्ती, इन पदों के लिए कर सकते हैं अप्लाई

WCD Recruitment 2023: उम्र सीमा

विज्ञाप्ति प्रकाशन की दिनांक को न्यूनतम 35 वर्ष और अधिकतम आयु पैंसठ वर्ष से अधिक होनी चाहिए. 

WCD Recruitment 2023: कैसे करें आवेदन 

जूवेनाइल जस्टिस बोर्ड के लिए 18 पद और चाइल्ड वेलफेयर कमिटि पद के लिए निर्धारित प्रारूप में आवेदन तैयार कर संचालनालय महिला एवं बाल विकास, विजयाराजे वात्सल्य भवन, 28 ए, अरेरा हिल्स, भोपाल, पिन-462011 में कार्यालीन समय में दिनांक 29 सितंबर 2023 तक जमा करें या रजिस्टर्ड डाक या कोरियर या स्पीड पोस्ट से भेजना होगा. बता दें कि ईमेल द्वारा भेजे गए आवेदन को डब्ल्यूसीडी द्वारा स्वीकार नहीं किया जाएगा.

CG Bijli Vibhag Bharti 2023: छत्तीसगढ़ बिजली विभाग में 429 पदों पर सीधी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close