विज्ञापन
Story ProgressBack

हाथी ने पहले तो विशाल पेड़ को हिलाया फिर झटका देकर जड़ से ही उखाड़ दिया, यहां देखिए Viral Video

Elephant: हाथी का एक बड़े पेड़ को आसानी से उखाड़ते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. आप देखिए इस वीडियो में हाथी कितनी आसानी से ये कारनामा कर रहा है.

Read Time: 3 mins
हाथी ने पहले तो विशाल पेड़ को हिलाया फिर झटका देकर जड़ से ही उखाड़ दिया, यहां देखिए Viral  Video
Elephant News: हाथी का पेड़ उखाड़ते हुए वीडियो वायरल

जंगल का राजा शेर होता है लेकिन जंगल में सबसे दमदार तो हाथी ही होता है. अगर किसी को इस बात पर कोई शक हो तो उसे ये वीडियो देखना चाहिए उसका शक सेकेंडों में रफूचक्कर हो जाएगा. वैसे हाथियों को काफी समझदार माना जाता है. अगर उनके साथ अच्छा व्यवहार किया जाए तो बड़ी जल्दी ही वो इंसानों से दोस्त भी कर लेते हैं. लेकिन, अगर उनके साथ थोड़ा भी गलत और अमानवीय व्यवहार किया जाता है, तो वो भी अपना रौद्र रूप दिखाने में देर नहीं करते. ऐसे ही उनके रूप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हाथी अपनी बेपनाह ताकत से एक बड़े से पेड़ को बड़ी आसानी से उखाड़ता हुआ दिख रहा है.
 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

वैसे सोशल मीडिया पर हाथियों के ऐसे कई वीडियो पड़े हैं जिनमें वो अपनी ताकत का नमूना दिखाते हुए दिखाई देते हैं. ये वीडियो भी इसी तरह का वीडियो है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक हाथी अपनी पूरी ताकत लगाकर एक काफी बड़े पेड़ को उखाड़ते हुए नज़र आ रहा है. वैसे भी कहा जाता है कि हाथियों का गुस्सा बड़ा खतरनाक होता है और ये यहां दिखा भी.

हाथी ने बड़ी सहजता से उखाड़ दिया विशाल पेड़

इस वीडियो में हाथी जंगल में एक विशाल पेड़ को बड़ी ही सहजता से उखाड़ता हुआ नजर आ रहा है. हाथी पेड़ को धक्का मारकर गिराने से पहले उसे धीरे से हिलाता है. यानी वो अपनी तैयारी करता है. फिर दम दिखाकर पेड़ को जड़ से उखाड़ देता है. ये वीडियो ना केवल हाथियों की शारीरिक शक्ति को दिखाता है बल्कि उनकी समझदारी को भी दिखाता है.

ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया और कमेंट सेक्शन में लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे. सभी ने हाथी की बेजोड़ ताकत की बड़ाई करते हुए कमेंट किए हैं. 

ये भी पढ़ेंHeat Wave: छ्त्तीसगढ़ में जारी है गर्मी का कहर, अधिकांश जिलों में रहा तापमान 45 से ऊपर...मुंगेली में पहुंचा 47 के पार

ये भी पढ़ेंMP News: चिराग तले ही दिखा अंधेरा! पुलिस के रखे ड्राइवर-क्लीनर ही निकले पेट्रोल चोर...अपनाते थे ये तरीका

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Cannes 2024 में इतिहास रचने वाली पायल कपाड़िया के पक्ष में आया ये ऑस्कर विनर, कहा- केस वापस लो...
हाथी ने पहले तो विशाल पेड़ को हिलाया फिर झटका देकर जड़ से ही उखाड़ दिया, यहां देखिए Viral  Video
Proud Moment Indian Army's female Major Radhika Sen will receive the United Nations Gender Advocate Award, UN Secretary General Antonio Guterres announced
Next Article
भारतीय सेना की बेटी का कमाल... UN महासचिव का ऐलान, राधिका को मिलेगा संयुक्त राष्ट्र का प्रतिष्ठित सम्मान
Close
;