विज्ञापन
Story ProgressBack

Viral Video: केकेआर के जीतने के बाद गौतम गंभीर और सुहाना खान का सेलिब्रेशन हुआ वायरल, देखें वीडियो

KKR vs SRH Viral Video: आईपीएल सीजन 17 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने एसआरएच को हरा दिया है. टीम की जीत के साथ ही केकेआर के कोच गौतम गंभीर का वाइल्ड सेलिब्रेशन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 mins
Viral Video: केकेआर के जीतने के बाद गौतम गंभीर और सुहाना खान का सेलिब्रेशन हुआ वायरल, देखें वीडियो
Gautam Gambhir Celebration

Gautam Gambhir's Viral Video: आईपीएल 2024 (IPL 2024) के पहले क्वालिफायर मुकाबले (IPL Qualifier) में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद (Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad) को हरा दिया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की बैटिंग बेहद खराब रही. कोलकाता के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स को 159 के स्कोर पर रोक दिया. जिसके बाद 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर ने महज 13.2 ओवर में 8 विकेट से यह मैच जीत लिया. कोलकाता ने बड़े अंतर से हैदराबाद की टीम को रौंद (KKR Beats SRH) दिया. इसी के साथ आईपीएल के 17 वें सीजन के फाइनल (IPL 2024 Finalist) में पहुंचने वाली पहली टीम केकेआर बन गई है.

गौतम गंभीर ने किया ऐसा सेलिब्रेशन

वहीं टीम की इस जीत से कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच गौतम गंभीर (KKR Coach Gautam Gambhir) बेहद खुश और उत्साहित नजर आए. दरअसल, जैसे ही केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (KKR Captain Shreyas Iyer) ने विनिंग सिक्स लगाया, कोच गौतम गंभीर का रिएक्शन बेहद ही उत्साहजनक था. गंभीर का यह विनिंग सेलिब्रेशन सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वहीं फ्रेंचाइजी के मालिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और बेटे अबराम (Abram) का सेलिब्रेशन भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह टीम के जीतते ही खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं.

पहली बार सेलिब्रेट करते दिखे गौतम गंभीर

दरअसल, गौतम गंभीर इस पूरे सीजन में बेहद शांत और बिना रिएक्शन दिए दिखाई दिए हैं. केकेआर ने इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. टीम पॉइंट्स टेबल पर भी टॉप पर बनी रही, इस दौरान केकेआर ने कई मैच जीते और कुछ मैच हारे भी, लेकिन कोच गौतम गंभीर ने बड़ी ही शांति से बिना कुछ रिएक्ट किए ही सेलिब्रेट किया. यह पहली बार है जब वे टीम की जीत को सेलिब्रेट करते नजर आए हैं.

यह भी पढ़ें - KKR VS SRH Qulaifier 1: स्टार्क, श्रेयस और वेंकटेश की मदद से KKR पहुंची फाइनल में, SRH को आठ विकेट से हराया

यह भी पढ़ें - IPL Playoffs Schedule: IPL प्लेऑफ में कब और किस टीम के साथ होगा मुकाबला, बारिश हुई तो क्या 'रिजर्व डे' पर होगा मैच? जानें पूरा शेड्यूल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
KKR VS SRH Qulaifier 1: स्टार्क, श्रेयस और वेंकटेश की मदद से KKR पहुंची फाइनल में, SRH को आठ विकेट से हराया
Viral Video: केकेआर के जीतने के बाद गौतम गंभीर और सुहाना खान का सेलिब्रेशन हुआ वायरल, देखें वीडियो
IPL 2024 Eliminator Royal Challengers Bengaluru vs Rajasthan Royals Narendra Modi Stadium in Ahmedabad today match Playing eleven Pitch Report preview Prediction
Next Article
RCB vs RR: 'करो या मरो' के मुकाबले में राजस्‍थान और बेंगलुरु के बीच आज होगी भिड़ंत, जानिए नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम के पिच पर किसका होगा राज?
Close
;