MPL 2024: जबलपुर लायंस ने जीता MPL 2024 का खिताब, शरद-मनोज और श्रद्धा स्टेडियम पहुंच उठाया फाइनल मैच का लुत्फ

Madhya Pradesh Premier League, Jabalpur Lions: जबलपुर लायंस ने मध्य प्रदेश प्रीमियर लीग सिंधिया कप के खिताब पर कब्जा जमा लिया. टीम ने ग्वालियर चीता को 33 रनों से मात दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh Premier League Scindia Cup 2024: मध्य प्रदेश प्रीमियर लीग सिंधिया कप (Madhya Pradesh Premier League Scindia Cup)  के खिताब पर जबलपुर लायंस (Jabalpur Lions won) ने कब्जा जमा लिया है. 23 जून को फाइनल मुकाबले में जबलपुर लायंस की टीम ने ग्वालियर चीता को 33 रनों से हरा दिया. फाइल मैच के दौरान स्टेडियम में काफी संख्या में दर्शकों का जमावड़ा लगा.

MPL का फाइनल मुकाबले देखने के लिए 60 हजार दर्शक स्टेडियम पहुंचे 

दरअसल, फाइनल मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम के अंदर तीस हज़ार, जबकि स्टेडियम से बाहर करीब 30 हज़ार लोगों का जमावड़ा लगा. इस दौरान भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. 

ग्वालियर के नए अंतरराष्ट्रीय माधव राव सिंधिया स्टेडियम में एमपीएल में मैच देखना ग्वालियर , भिंड , मोरेना के लोगों के लिए एक अलग अनुभव रहा. दरअसल, पिछले 14 वर्षों से ग्वालियर में अंतरराष्ट्रीय मैच का सूखा लोगों व क्रिकेट के प्रति दीवानगी और अच्छे मैच देखने की इच्छा लोगों में और बढ़ा गया था. यही कारण था की 9 दिन तक चला ये लीग में हर दिन लोगों ने स्टेडियम भर दिया. 

शरद केलकर और आईपीएस मनोज शर्मा भी रहे मौजूद

फ़ाइनल मैच देखने के लिए बॉलीवुड एलक्टर शरद केलकर भी ग्वालियर पहुंचे. इसके अलावा आईपीएस अधिकारी मनोज शर्मा भी अपनी पत्नी श्रद्धा के साथ स्टेडियम पहुंचे. ये सभी महानआर्यमन के साथ बैठकर मैच का लुत्फ़ उठाते हुए नजर आए.  

Advertisement

महानआर्यमन ने दिया जबलपुर को पहला सिंधिया कप 

एमपीएल के अध्यक्ष महानआर्यमन सिंधिया ने पहला सिंधिया कप विजेता टीम जबलपुर लायंस को दिया. इसके बाद उन्होंने पूरे मध्य प्रदेश की जनता के लिए वीडियो संदेश भी जारी किया, जिसमें एमपीएल को इतना प्यार और समर्थन देने के लिए धन्यवाद भी कहा. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगली बार और बड़ा एमपीएल का कार्यक्रम होगा और 5 से अधिक टीमें आगे से हिस्सा लेगी. 

ये भी पढ़े: फिर टूट जाएगा टीम इंडिया का वर्ल्ड कप जीतने का सपना? भारत पर कैसे मंडरा रहा सेमीफाइनल से बाहर होने का खतरा!

Advertisement