विज्ञापन
Story ProgressBack

MI vs RCB IPL Match: आरसीबी और एमआई के बीच मुंबई में मुकाबला, पिछले मैच में आए इस खिलाड़ी से MI को हैं बड़ी उम्मीदें

IPL Today Match: मुंबई इंडियंस और आरसीबी दोनों की हालत खराब दिख रही है. MI की टीम काफी मजबूत दिख रही है, वैसे भी ये टीम कुछ मैचों के बाद ही अपनी लय में आने के लिए जानी जाती है लेकिन RCB की टीम में विराट कोहली के अलावा कोई भी अच्छा खेलता हुआ नहीं दिख रहा है.

Read Time: 4 min
MI vs RCB IPL Match: आरसीबी और एमआई के बीच मुंबई में मुकाबला, पिछले मैच में आए इस खिलाड़ी से MI को हैं बड़ी उम्मीदें
IPL Match: MI और RCB के बीच होने वाले मुकाबले में सभी की निगाहें सूर्यकुमार यादव पर भी होंगी

Mumbai Indians vs RCB Match Preview: बुधवार को आईपीएल (IPL 2024) में गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. आखिर में जूझते हुए शुभमन गिल (Shubhman Gill) और निचले क्रम के बल्लेबाजों की मदद से गुजरात ने राजस्थान का विजय रथ रोक ही दिया.

मुंबई में खेला जाएगा मुकाबला

गुरुवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और आरसीबी (RCB) के बीच मुकाबला है. ये मुकाबला मुंबई (Mumbai) के (Wankhede Stadium) में शाम साढ़े सात बजे खेला जाएगा. मुंबई पिछले मैच में फॉर्म में आती हुई दिखाई दी. लेकिन आरसीबी (RCB) की हालत तो बिल्कुल ही खराब दिख रही है. विराट कोहली (Virat Kohli) के अलावा उनका कोई भी बल्लेबाज कुछ खास करता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. वहीं मुंबई पिछले मैच में वापसी करने वाले सूर्यकुमार यादव से इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रही है.

दोनों टीमों की हालत दिख रही है खराब

देखा जाए तो दोनों टीमों की हालत खराब है. आरसीबी पांच में से एक मैच ही जीती है तो मुंबई को चार में से एक मैच में जीत मिल पाई है. मुंबई बेशक चार में से तीन मैच हारी हो लेकिन उसकी टीम काफी मजबूत दिखाई देती है. पिछले मैच में सूर्यकुमार यादव ने भी टीम में वापसी की थी. हालांकि वो शून्य पर ही आउट हो गए थे. उनके आने के बाद से मुंबई काफी मजबूत दिखाई दे रही है. अंक तालिका में भी दोनों टीमें बिल्कुल पास ही हैं. मुंबई जहां 8वें नंबर पर है तो आरसीबी नौवें नंबर पर है. 

MI दिख रही है मजबूत

मुंबई के पास रोहित शर्मा और इशान किशन के रूप में विस्फोटक सलामी जोड़ी है इसके बाद याद, तिलक वर्मा, कप्तान पांड्या, मोहम्मद नबी और पिछले मैच में मात्र 10 गेंदों पर 39 रन बनाने वाले रोमारियो शेफर्ड हैं. गेंदबाजी की कमान जसप्रीत बुमराह और पीयूष चावला के कंधों पर दिख रही है.

ये भी पढ़ें RR vs GT IPL Match Preview: गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स की जयपुर में होगी भिड़ंत, जानिए Prediction, पिच रिपोर्ट और ये भी...

कोहली के अलावा सबने किया निराश

वहीं आरसीबी की परेशानी ये है कि कोहली के अलावा उनका कोई भी बल्लेबाज नहीं चल रहा है. कप्तान फॉफडुप्लेसिस, विश्व कप में धमाल मचाने वाले ग्लेन मैक्सवेल, ग्रीन बिल्कुल फ्लॉप साबित हुए हैं. अगर आरसीबी को ये मैच जीतना है तो कोहली के अलावा इन बल्लेबाजों को कुछ खास करना ही होगा. मैक्सवेल से काफी उम्मीदें थी लेकिन उन्होंने काफी निराश किया है. वहीं कप्तान डुप्लेसिस भी अपनी फॉर्म नहीं दिखा पा रहे हैं. कोहली ने रन तो बनाए हैं लेकिन कुछ लोगो ने उनके स्ट्राइक रेट पर सवाल भी उठाने शुरू कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें RR vs GT Result: रोमांचक मुकाबले में गुजरात ने राजस्थान को 3 विकेट से हराया, आखिरी ओवर में राशिद खान ने दिलाई जीत

आइए जानते हैं कि दोनों टीमों के संभावित खिलाड़ी के बारें में

MI की संभावित प्लेइंग 11 : रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, मोहम्मद नबी, रोमारियो शेफर्ड, पीयूष चावला, गेराल्ड कोएत्जी, जसप्रीत बुमराह, आकाश मधवाल.

RCB की संभावित प्लेइंग 11 : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरन ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सौरव चौहान, मयंक डागर, रीस टॉपले, मोहम्मद सिराज, यश दयाल, हिमांशु शर्मा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close