विज्ञापन
Story ProgressBack

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भारत की स्थिति मजबूत, यशस्वी ने छक्का लगाकर ठोंका शतक

IND vs ENG 2nd Test: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भारत ने बेहद ही शानदार शुरुआत की है. सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया है. यशस्वी ने यह शतक छक्का जड़कर पूरा किया है.

Read Time: 3 min
IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भारत की स्थिति मजबूत, यशस्वी ने छक्का लगाकर ठोंका शतक

India vs England Test Series: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भारत ने बेहद ही शानदार शुरुआत की है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने तीन विकेट गंवाकर 200 रनों का आंकड़ा पार कर लिया है. सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया है. यशस्वी ने यह शतक छक्का जड़कर पूरा किया है. खबर लिखे जाने तक भारत ने 58 ओवर में 207 रनों पर 3 विकेट गंवा दिए हैं. सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और रजत पाटीदार क्रीज पर मौजूद हैं.

कप्तान रोहित शर्मा ने फिर किया निराश

इससे पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को 40 के स्कोर में पहला झटका लगा. कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और वे महज 14 रन के निजी स्कोर पर चलते बने. जैसे ही भारत की पारी ने रफ्तार पकड़ी, तभी भारत को दूसरा झटका 89 रन के स्कोर पर शुभमन गिल के रूप में लगा. गिल 34 रन के निजी स्कोर पर अपना विकेट गंवा बैठे. इसके बाद यशस्वी जायसवाल और श्रेयस अय्यर की जोड़ी ने पारी को संभाला और 90 रनों की साझेदारी की. 179 रन के स्कोर पर भारत को श्रेयस अय्यर के रूप में तीसरा झटका लगा. जबकि शतकवीर यशस्वी जायसवाल अभी भी 119 रन के निजी स्कोर पर क्रीज पर डटे हैं.

इंग्लैंड के गेंदबाजों की हुई धुनाई

वहीं मेहमान टीम इंग्लैंड की बात करें तो पहली पारी में भारतीय बल्लेबाजों ने मेहमान टीम के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन, टॉम हार्टले और शोएब बशीर को 1-1 विकेट मिले. वहीं जो रूट सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए.

ये भी पढ़ें - "अगर कोहली कप्तान होता तो...", भारत को पहले टेस्ट में मिली हार के बाद बोले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान वॉन

ये भी पढ़ें - Test Cricket News: इरफान पठान नहीं चाहते कि अगले टेस्ट से बाहर हो शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close