विज्ञापन
Story ProgressBack

India vs England Test Match: जायसवाल की यशस्वी पारी से भारत की स्थिति मजूबत, सरफराज को नहीं मिला मौका

भारत की तरफ से जायसवाल ने 179 रनों की नाबाद पारी खेली वहीं गिल ने 34, अय्यर ने 27 तो इस मैच से अपना डेब्यू करने वाले रजत पाटीदार ने 32 रनों की पारी खेली. अक्षर पटेल ने भी 27 रनों का योगदान दिया.

Read Time: 3 min
India vs England Test Match: जायसवाल की यशस्वी पारी से भारत की स्थिति मजूबत, सरफराज को नहीं मिला मौका
जायसवाल ने खेली शानदार पारी

India vs England Test Match: भारत ने पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद 6 विकेट खोकर 336 रन बना लिए हैं. भारत की तरफ से युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने शानदार नाबाद 179 रन बनाए. भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम में खेले जा रहे इस सीरीज के दूसरे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. 

कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर हो गए फेल

भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही, कप्तान रोहित शर्मा मात्र 14 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद गिल ने कुछ अच्छे हाथ दिखाए लेकिन वो अपनी पारी को बड़ा नहीं कर सके और 34 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद अय्यर, पाटीदार और अक्षर पटेल के साथ जायसवाल ने अच्छी साझेदारी की. जायसवाल एक तरफ से ही मोर्चा संभाले रहे और शानदार बल्लेबाजी करते रहे. अपनी पारी के दौरान उन्होंने 17 चौके के अलावा 5 छक्के भी लगाए. 

ये भी पढ़ें ग्वालियर में हफ्ते भर में दो नाबालिगों के साथ बलात्कार, मध्य प्रदेश में क्यों नहीं रुक रहे महिला अपराध?

नहीं मिला सरफराज खान को डेब्यू का मौका

इस मैच में सरफराज खान के डेब्यू करने की उम्मीद थी लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला. गिल और अय्यर को इस मैच में भी बरकरार रखा गया वहीं रजत पाटीदार को पहली बार टीम में खेलने का मौका दिया गया.

भारत की स्थिति और भी अच्छी हो सकती थी लेकिन भारत ने दिन के अंत में कुछ विकेट गंवा दिए. एक समय भारत के 300 रन पर चार विकेट ही गिरे थे लेकिन बाद में पाटीदार और भरत भी आउट हो गए. इसके बाद पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद भारत का स्कोर 6 विकेट पर 336 रन का हो गया.

ये भी पढ़ें हर योजना से पहले PM पूछते हैं- कितनों को रोजगार मिलेगा: NDTV से बोलीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close