विज्ञापन
Story ProgressBack

India vs England Test Match : जायसवाल के बाद बमुराह और कुलदीप चमके, इंग्लैंड की पारी 253 रनों पर सिमटी

इंग्लैंड की तरफ से जैक कॉली ने मात्र 78 गेंदों पर 76 रन बनाए, वहीं कप्तान बेन स्ट्रोक्स ने 54 गेंदों पर 47 रनों की दमदार पारी खेली. स्ट्रोक्स को बुमराह ने अपना शिकार बनाया. इसके अलावा जॉनी बेयरस्टो ने भी 25 रनों की पारी खेली.

Read Time: 2 min
India vs England Test Match : जायसवाल के बाद बमुराह और कुलदीप चमके, इंग्लैंड की पारी 253 रनों पर सिमटी
बमुराह ने पहली पारी में 6 विकेट लिए

Test Match: यशस्वी के शानदार दोहरे शतक के बाद भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड की पारी को 253 समेट दिया. भारत की तरफ से बुमराह ने तो कुलदीप यादव ने 3 विकेट लिए. इससे पहले सुबह जायसवाल ने अपनी पारी को 179 रनों से आगे बढ़ाया और अपना पहला दोहरा शतक पूरा किया. 

बुमराह ने लिए 6 विकेट

इंग्लैंड की तरफ से जैक कॉली ने मात्र 78 गेंदों पर 76 रन बनाए, वहीं कप्तान बेन स्ट्रोक्स ने 54 गेंदों पर 47 रनों की दमदार पारी खेली. स्ट्रोक्स को बुमराह ने अपना शिकार बनाया. इसके अलावा जॉनी बेयरस्टो ने भी 25 रनों की पारी खेली. इंग्लैंड के विकेट बेशक गिरते रहे लेकिन इंग्लैंड के बल्लेबाज तेजी के साथ रन बनाते हुए नजर आए. बुमराह और कुलदीप यादव क अलावा अक्षर पटेल को भी एक विकेट मिला.

ये भी पढ़ें भारत रत्न की घोषणा के बाद लाल कृष्ण आडवाणी ने ऐसे किया अभिवादन, बेटी से लेकर BJP नेताओं ने क्या कहा देखिए

कुलदीप यादव ने लिए 3 विकेट

पिछले मैच में नहीं खेलने वाले कुलदीप यादव ने मौका मिलने के बाद कमाल का खेल दिखाया और इंग्लैंड के तीन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. इससे पहले भारत की पारी 396 रनों पर सिमट गई. जायसवाल ने शानदार 209 रनों की पारी खेली, और अपनी पारी के दौरान उन्होंने 7 छक्के भी लगाए. हालांकि उनके अलावा भारत का कोई और बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया और भारत की पारी 396 रन ही बना पाई.

ये भी पढ़ें Narmadapuram: 'दक्षिण का कैलाश' पर 29 फरवरी से पचमढ़ी महादेव मेला का आयोजन, कलेक्टर ने तैयारियों का लिया जायजा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close