विज्ञापन

IND vs BAN T20 Match: रनों की बारिश से पहले ही टूट गई ग्वालियर स्टेडियम की दीवार, मैदान में घुसा पानी

India vs Bangladesh Match Gwalior: ग्वालियर को लंबे समय बाद इंटरनेशनल मैच की सौगात मिली थी. लेकिन जिस तरह से बारिश अपना कहर दिखा रही उससे मैच पर खतरा मंडराने लगा है. आज स्टेडियम की बाउंड्री ढह गई और पूरे मैदान में पानी भर गया. अब देखना है कि मीटिंग में क्या कुछ सामने निकलकर आता है.

IND vs BAN T20 Match: रनों की बारिश से पहले ही टूट गई ग्वालियर स्टेडियम की दीवार, मैदान में घुसा पानी

India vs Bangladesh T20 Match: ग्वालियर के जिस क्रिकेट स्टेडियम (Gwalior International Cricket Stadium) में 6 अक्टूबर को भारत-बंगलादेश के बीच टी 20 मैच (IND vs BAN T20i Match) होना है. उस स्टेडियम की एक दीवार ढह गई. इसके बाद स्टेडियम में पानी भर गया. वहीं अब भारत-बांग्लादेश T-20 मैच खटाई में दिखता पड़ रहा है. स्टेडियम में चारों तरफ पानी दिख रहा है. दो महीने पहले ही शंकरपुर स्थित श्रीमंत माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम (Shrimant Madhavrao Scindia Cricket Stadium) का शुभारंभ किया गया था. अब भारी बारिश की वजह से बाउंड्री वॉल गिर गई. क्रिकेट स्टेडियम के अंदर बारिश का पानी पहुंच गया है. स्‍टेडियम निर्माण में इंजीनियरिंग की बड़ी चूक सामने आयी है. 210 करोड़ की लागत से स्टेडियम का निर्माण हुआ है. आज मैच को लेकर MPCA बैठक होनी है. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज शाम मैच की तैयारियों की बैठक लेंगे.

हिमाचल से ग्वालियर को मिला था मैच

स्टेडियम में तेज बहाव के साथ घुसे पानी ने न केवल मैदान और गैलरी बल्कि पूरे परिसर को ही जलमग्न कर दिया. गनीमत ये है कि पिच पर अभी पानी नहीं पहुंचा है और वह अभी तक सुरक्षित है. ग्वालियर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन (जीडीसीए) के उपाध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने संवाददाताओं को बताया था कि भारत-बांग्लादेश मैच छह अक्टूबर को ग्वालियर में खेला जाएगा. सिंधिया ने कहा कि यह 14 साल बाद ग्वालियर में खेला जाने वाला पहला अंतरराष्ट्रीय मैच होगा. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला से ग्वालियर में मैच का आयोजन स्थल स्थानांतरित कर दिया है, क्योंकि वहां रेनोवेशन का काम चल रहा था.

यह भी पढ़ें : India vs Bangladesh: सबसे पहले इनके लिए खुलेगी ऑनलाइन विंडो, जाने किसे और कैसे मिलेंगे फ्री टिकट

यह भी पढ़ें : India-Bangladesh: हिंदू महासभा ने ग्वालियर में क्रिकेट मैच का किया विरोध, कहा रद्द नहीं हुआ तो ये कर देंगे

यह भी पढ़ें : MP के इस जिले में 14 साल बाद होगा International Cricket Match, जानें-कब और किसके बीच होगा मुकाबला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CM मोहन यादव का बड़ा ऐलान, हर स्टेडियम में हेलीपैड, खिलाड़ी बनेंगे गैजेटेड अफसर, दो खेल अकादमी खुलेंगी
IND vs BAN T20 Match: रनों की बारिश से पहले ही टूट गई ग्वालियर स्टेडियम की दीवार, मैदान में घुसा पानी
IPL 2024 Today Match Between Rajasthan Royals And Mumbai Indians Sawai Mansingh Stadium Jaipur
Next Article
RR Vs MI : आज सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत, जानें कैसा रहेगा जयपुर पिच का मिजाज?
Close