विज्ञापन
Story ProgressBack

IND vs AUS T20 Match: भारत ने खड़ा किया पहाड़ सा स्कोर, जायसवाल, किशन और गायकवाड़ ने जड़े अर्धशतक

Ind vs Aus Match: भारत की तरफ सभी बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन अलीगढ़ के रिंकू सिंह ने केवल 9 गेंदों पर 31 रन जड़कर, सभी का दिल जीत लिया.

Read Time: 3 min
IND vs AUS T20 Match: भारत ने खड़ा किया पहाड़ सा स्कोर, जायसवाल, किशन और गायकवाड़ ने जड़े अर्धशतक
भारतीय बल्लेबाजों ने दिखाया दम

Ind vs Aus Bilateral Series: भारत (India) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ 235 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर बना दिया है. भारत की तरफ से ओपनर यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने शानदार शुरुआत दिलवाई. और केवल 25 गेंदों में 53 रन बनाए. अपनी पारी के दौरान उन्होंने 9 चौके और 2 छक्के भी लगाए. इनके आउट होने के बाद ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ और विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने मिलकर भारत के लिए 87 रनों की साझेदारी की.

ईशान किशन का लगातार दूसरा अर्धशतक

ईशान किशन पिछले मैच की तरह ही इस मैच में भी रंग में नजर आए. किशन ने इस मैच केवल 32 गेंदों में 52 रन बनाए. अपनी पारी के दौरान उन्होंने चार छक्के भी लगाए. सलामी बल्लेबाज ऋतुराज ने भी इस मैच में अर्धशतक जमाया, उन्होंने 43 गेंदों पर 58 रन बनाए. और वो बीसवें ओवर में जाकर आउट हुए. भारत के अन्य बल्लेबाजों की पारी को देखते हुए इनकी पारी धीमी ही रही. 

ये भी पढ़ें मोहम्मद शमी फिर से आए सुर्खियों में... लेकिन क्रिकेट के लिए नहीं बल्कि जान बचाने के लिए

रिंकू सिंह ने खेली शानदार पारी

टी20 के सबसे खतरनाक खिलाड़ी कहे जाने वाले सूर्यकुमार यादव ने भी अपनी छोटी सी पारी में 2 छक्के लगाए और फिर विकेट पर आए सभी के पसंदीदा अलीगढ़ के रिंकू सिंह. उनके विकेट पर आते ही स्टेडियम में रिंकू, रिंकू के नारे लगने लगे. रिंकू ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और केवल 9 गेंदों पर 31 रन जड़ दिए. 9 गेंदों की पारी में उन्होंने 2 छक्के और 4 चौके भी लगा दिए. अपने बल्लेबाजों के दम पर भारत ने बीस ओवर में चार विकेट पर 235 रन का स्कोर खड़ा किया है.

इससे पहले तिरुवनंतपुरम में खेले जा रहे इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मैथ्यू वेड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारत के बल्लेबाज इस मैच में शानदार फॉर्म में नजर आए और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की जमकर खबर ली. भारत इस सीरीज का पहला मैच जीतकर 1-0 से आगे चल रहा है.

ये भी पढ़ें  Cricket Latest News: हार्दिक पांड्या ने सभी को चौंकाया, बने रहेंगे गुजरात टाइटंस के साथ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close