विज्ञापन
Story ProgressBack

Cricket Latest News: हार्दिक पांड्या ने सभी को चौंकाया, बने रहेंगे गुजरात टाइटंस के साथ

IPL News: अपने खेल की तरह ही हार्दिक ने इस मामले में भी सभी को चौंका दिया है. अब हार्दिक गुजरात टाइटंस के साथ ही बने रहेंगे. इस तरह सभी तरहों की अटकलों पर अब विराम लग गया है.

Read Time: 3 min
Cricket Latest News: हार्दिक पांड्या ने सभी को चौंकाया, बने रहेंगे गुजरात टाइटंस के साथ
हार्दिक पांड्या ने सभी को चौंकाया

Cricket News: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने खेल से तो सभी को चौंकाते ही है, लेकिन इस बार हार्दिक पांड्या का सभी को चौंकाने का तरीका दूसरा है. अभी तक ये कहा जा रहा था कि पांड्या अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस को छोड़कर मुंबई इंडियंस के साथ जाने वाले हैं. कई मीडिया रिपोर्ट इसका पुख्ता दावा भी कर रही थी. कई न्यूज चैनलों, अखबारों, पोर्टलों में इसको लेकर कई तरह की खबरें भी चल रही थी. लगभग सभी मान कर चल रहे थे कि हार्दिक इस बार अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी के लिए खेलते नजर आएंगे. 

हार्दिक बन रहेंगे गुजरात टाइटंस के साथ

लेकिन अपने खेल की तरह ही हार्दिक ने इस मामले में भी सभी को चौंका दिया है. अब हार्दिक गुजरात टाइटंस के साथ ही बने रहेंगे. इस तरह सभी तरहों की अटकलों पर अब विराम लग गया है. कहा जा रहा था कि ये आईपीएल के इतिहास में सबसे बड़ा ट्रेड साबित होगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. हार्दिक इस बार भी गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें Ind vs Aus Match: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 2 विकेट से हराया, दिखा सूर्यकुमार यादव का जलवा

गुजरात ने शिवम मावी और यश दयाल को किया रिलीज

गुजरात ने शिवम मावी सहित 8 खिलाड़ियों को रिलीज किया है. इसमें यश दयाल का नाम भी शामिल है, जो आईपीएल 2023 के फाइनल में गुजरात की हार के सबसे बड़े विलेन रहे थे. बात हार्दिक की हो गई और रिलीज होने वाले खिलाड़ियों की भी हो गई, अब बताते है कि गुजरात ने किन किन खिलाड़ियों को रिटेन किया है. रिटेन हुए खिलाड़ियों में हार्दिक पांड्या के साथ- साथ डेविड मिलर, शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, ऋद्धिमान साहा, केन विलियमसन, राहुल तेवतिया, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, साईं किशोर, राशिद खान, अभिनव मनोहर, साई सुदर्शन, विजय शंकर, जयदेव उनादकट, जोशुआ लिटिल, मोहित शर्मा हैं. गुजरात टाइटंस एक बार आईपीएल टाइटल जीत चुकी है, वहीं एक बार उपविजेता रही है.

ये भी पढ़ें IND Vs AUS T-20I : रायपुर में होने वाले मैच के टिकटों की बिक्री शुरू, जानिए क्या है दाम?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close