विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections : "छिंदवाड़ा में हम...", चुनावों से पहले कैलाश विजयवर्गीय ने किया बड़ा दावा 

Madhya Pradesh News in Hindi : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) एक दिवसीय दौरे पर इंदौर (Indore) आए. यहां उन्होंने इंदौर के ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में BJP के नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की लोकसभा चुनाव को लेकर अहम बैठक ली.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Elections :
Lok Sabha Elections : "छिंदवाड़ा में मेरा टारगेट...", चुनावों से पहले कैलाश विजयवर्गीय ने किया बड़ा दावा 

Lok Sabha Elections : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) एक दिवसीय दौरे पर इंदौर (Indore) आए. यहां उन्होंने इंदौर के ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में BJP के नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की लोकसभा चुनाव को लेकर अहम बैठक ली. उन्होंने इंदौर संभाग के धार, रतलाम ,बड़वानी, बुरहानपुर, मंदसौर, झाबुआ, उज्जैन जिले के पदाधिकारी से 121 चर्चा की साथ ही लोकसभा चुनाव के संबंध में जानकारी ली. इसके बाद  नड्डा ने BJP के सभी नेताओं पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव की जीत का मूल मंत्र दिया. हालांकि जेपी नड्डा ने मीडिया से कोई चर्चा नहीं की नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से चर्चा कर कई मुद्दों पर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने कलस्टर मीट को लेकर कहा की हर लोकसभा सीट की जानकारियां लेकर की अभी तक की क्या तैयारिया हुई इसकी समीक्षा की जाएगी .

"कमलनाथ जी खुद की सीट बचा लें" - विजयवर्गीय 

नड्डा ने कहा कि यह बात सही है कि BJP में संगठन महत्वपूर्ण होता है इसलिए राष्ट्रीय अध्यक्ष सब संगठन कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे हैं. चुनाव के प्रबंधन क्योंकि चुनाव के प्रबंधन के जिम्मेदार कार्यकर्ता है. वहीं, छिंदवाड़ा सीट को लेकर कैलाश विजयवर्गीय बोले कि हम 200 % जीतेंगे. छिंदवाड़ा में मेरा टारगेट 5 लाख का है. हम पांच लाख से ऊपर जीतेंगे. कमलनाथ के 12 सीट मध्यप्रदेश के जीतने वाले के सवाल पर कहा कि कमलनाथ जी खुद की सीट बचा लें.

यह भी पढ़ें : CM विष्णु ने बघेल पर साधा निशाना, कहा- छत्तीसगढ़ सरकार काम कर रही साय-साय, कांग्रेस हो रही 'बाय-बाय' !

राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की कलस्टर मीट में कितनी सीट पर चर्चा करने के सवाल पर कहा कि इंदौर सभा की खरगोन, खंडवा, बुरहानपुर,धार, झाबुआ पर चर्चा हुई है.  इंदौर में क्लस्टर बैठक में इंदौर सहित पांच लोकसभा के वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मिलित हुए बैठक में उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा संगठन महामंत्री हीतानंद शर्मा एवं संभाग प्रभारी राघवेंद्र गौतम चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक हेमंत खंडेलवाल सम्मिलित हुए. 

यह भी पढ़ें - Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में 'मदहोश' होना पड़ेगा महंगा, नई नीति के तहत सरकार ने बढ़ाई शराब की कीमत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close