विज्ञापन
Story ProgressBack

DC vs RR Result: राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रनों से हराया, रियान पराग ने खेली तूफानी पारी

DC vs RR: आईपीएल में आज खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रनों से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने दिल्ली को 186 रनों का टारगेट दिया. जिसका पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम 173 रन ही बना सकी.

Read Time: 2 min
DC vs RR Result: राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रनों से हराया, रियान पराग ने खेली तूफानी पारी

Rajasthan Royals vs Delhi Capitals Result: आईपीएल (IPL 2024) में आज खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स (RR vs DC) को 12 रनों से हरा दिया है. 186 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली (Delhi Capitals) की टीम निर्धारित ओवरों में 5 विकेट खोकर 173 रन ही बना सकी. दिल्ली की ओर सबसे ज्यादा रन डेविड वॉर्नर (49) ने बनाए. इसके अलावा ट्रिस्टन स्टब्स ने 44, कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 29 और मिशेल मार्श ने 23 रनों की पारी खेली. वहीं राजस्थान की ओर युजवेंद्र चहल और नांद्रे बर्गर ने 2-2 विकेट झटके. जबकि आवेश खान को एक विकेट मिला. 

रियान पराग ने खेली 84 रनों की पारी

पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान (Rajasthan Royals) की टीम ने 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 185 रन बनाए. आरआर की ओर से सबसे ज्यादा रन रियान पराग (Riyan Parag) ने बनाए. उन्होंने तूफानी पारी खेलते हुए 45 गेंदों पर 84 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 6 छक्के और 7 चौके लगाए. इसके अलावा रविचंद्रन अश्विन ने 29 रनों की पारी खेली. उन्होंने भी तूफानी अंदाज में तीन छक्के जड़े. वहीं दिल्ली कैपिटल्स की ओर से सभी गेंदबाजों ने एक-एक विकेट लिए. जिनमें खलील अहमद, मुकेश कुमार, एनरिच नॉर्तजे, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव शामिल हैं.

बता दें कि इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने टॉस जीता था. जिसके बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने राजस्थान रॉयल्स को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया. राजस्थान की टीम ने इस मौके को भुनाते हुए ताबड़तोड़ 185 रन बनाकर दिल्ली के सामने बड़ा लक्ष्य रखा. जिसे दिल्ली की टीम नहीं पा सकी.
 

यह भी पढ़ें - Virat के पैर छूने वाले फैन की लात-घूसों से जमकर पिटाई, VIDEO देख भड़क उठे 'किंग कोहली' के प्रशंसक

यह भी पढ़ें - MS Dhoni Catch: विकेट के पीछे उड़ते दिखे धोनी, लपका शानदार कैच, देखिए आईपीएल 2024 के शानदार मोमेंट्स

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close