विज्ञापन
Story ProgressBack

India vs Eng :आकाश दीप ने अपने डेब्यू मैच में किया शानदार प्रदर्शन, जो रूट ने शतक लगाकर इंग्लैंड को संभाला

इंग्लैंड की तरफ से जो रूट ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद शतक जमाया वहीं उनका विकेटकीपर बल्लेबाज बेन फोक्स ने अच्छा साथ दिया. फोक्स ने अपनी टीम के लिए उपयोगी 47 रनों की पारी खेली.

Read Time: 2 min
India vs Eng :आकाश दीप ने अपने डेब्यू मैच में किया शानदार प्रदर्शन, जो रूट ने शतक लगाकर इंग्लैंड को संभाला
आकाश दीप ने किया डेब्यू मैच में शानदार प्रदर्शन

India vs England Test Series: भारत (India)और इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म हो गया. इंग्लैंड ने दिन का खेल खत्म होने पर 7 विकेट खोकर 302 रन बनाए. भारत की तरफ से इस मैच में डेब्यू करने वाले आकाश दीप ने पारी में तीन विकेट अपने नाम किए. झारखंड के रांची में खेले जा रहे इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. 

जो रूट ने लगाया नाबाद शतक

इंग्लैंड की तरफ से जो रूट ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद शतक जमाया, उनका विकेटकीपर बल्लेबाज बेन फोक्स ने अच्छा साथ दिया. फोक्स ने अपनी टीम के लिए उपयोगी 47 रनों की पारी खेली. इनके अलावा ओपनर क्राउली ने 42 और बेरिस्टो ने तेज तर्रार 38 रन बनाए. 

ये भी पढ़ें क्रिकेट प्रशंसकों का इंतजार हुआ खत्म, आईपीएल का शेड्यूल हुआ जारी...चेन्नई और बैंगलोर के बीच होगा पहला मुकाबला

आकाश दीप का डूेब्यू रहा शानदार 

बिहार के मूल निवासी आकाश दीप के लिए उनका डेब्यू काफी शानदार रहा उन्होंने अपने पड़ोसी राज्य की राजधानी रांची में अपना जलवा दिखाया और इंग्लैंड के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. इंग्लैंड के ओपनर और पिछले मैच के शतकवीर बल्लेबाज बेन डकेत को अपना पहला शिकार बनाया इसके बाद उन्होंने दूसरे ओपनर बल्लेबाज को भी अपना शिकार बनाया. अभी तक वो 70 रन देकर दो विकेट अपने नाम कर चुके हैं.

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने भी इस मैच में दो विकेट हासिल किए. वहीं जडेजा और अश्विन को एक- एक विकेट मिला. 

ये भी पढ़ें WPL 2024: कार्तिक आर्यन-सिद्धार्थ मल्होत्रा की प्रस्तुति से होगा भव्य आगाज, कब और कहां होगे मैच जानिए यहां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close