Advertisement

सिंगरौली : पुरानी रंजिश का बदला,  बदमाशों ने एक युवक को लाठी-डंडों से जमकर पीटा

वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बनकर देखते रहें. किसी ने बचाने की कोशिश तक नहीं की.

Advertisement
Read Time: 6 mins

मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में पुरानी रंजिश के कारण एक युवक को कुछ बदमाशों ने जमकर पीटा. वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बनकर देखते रहें. किसी ने बचाने की कोशिश तक नहीं की. जानकारी के मुताबिक, जिले के मोरवा थाना क्षेत्र में ये मामला देखने को मिला है. जहां पुरानी रंजिश को लेकर बदमाशों ने एक युवक को लाठी-डंडों घूसों से जमकर पीटा. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल भी हुआ है.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक जिले के मोरवा थाना इलाके के आस पास के गांव का रहने वाला है, उसका विवाद कुछ दिन पहले घर के पास के ही एक परिवार के साथ हुआ था. बुधवार की रात पीड़ित युवक मोरवा बाजार में एक फ़ास्ट फ़ूड दुकान के सामने खड़ा था, तभी वहां आधा दर्जन लोग पहुंचते हैं और उस पर हमला बोल देते हं., लाठी डंडे से जमकर युवक पर प्रहार कर देते है, युवक सबसे बचाने के लिए निवेदन करता है मगर कोई बचाने की कोशिश भी नहीं करता है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

Advertisement

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: