Advertisement

सीहोर: एंबुलेंस कीचड़ में फंसी, मजबूरी में घर में बच्चे का हुआ जन्म

सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृहक्षेत्र बुदनी के ग्राम पंचायत छापरी में एक महिला को प्रसव पीड़ा हुई. ऐसे में एंबुलेंस को सूचना दी गई. एंबुलेंस आई, मगर सड़क खराब होने के कारण बीच रास्ते में ही फंस गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सीहोर से एक शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है. एंबुलेंस (Ambulance) के इंतजार में एक महिला को घर पर ही बच्चे को जन्म देना पड़ा. जानकारी के मुताबिक, सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृहक्षेत्र बुदनी के ग्राम पंचायत छापरी में एक महिला को प्रसव पीड़ा हुई. ऐसे में एंबुलेंस को सूचना दी गई. एंबुलेंस आई, मगर सड़क खराब होने के कारण बीच रास्ते में ही फंस गई. एंबुलेंस को ट्रैक्टर की मदद से बाहर निकाला गया.

पंचायत छपरी के गादलिया निवासी रतिराम बरेला की पत्नी को प्रसव पीड़ा हुई पीड़ित के परिवार ने जननी एक्सप्रेस को फोन किया. फोन करने के तुरंत बाद एम्बुलेंस ब्लॉक मुख्यालय से पीड़ित के घर के लिए निकल पड़ी, लेकिन तहसील मुख्यालय से 15 किलोमीटर ग्राम पंचायत छापरी पहुंची. छापरी से तीन किलोमीटर गादलिया के लिए कच्चे रास्ते से से जा रही थी की एंबुलेंस रास्ते में ही कीचड़ में फंस गई, जिसे ट्रेक्टर की मदद से निकाली गई.कीचड़ में फंसने के कारण एंबुलेंस को कई घंटे हो गए. अंत में महिला को घर में ही डिलिवरी करवाना पड़ा. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: