Advertisement

नर्मदापुरम में कारोबारी की चाकू गोदकर हत्या, पड़ोस की दुकान में लहूलुहान मिली लाश

मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले में एक कारोबारी की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस मामले में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी है. अभी हत्या के कारणों की जानकारी सामने नहीं आई है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
मृतक व्यापारी - नारायण विश्वकर्मा

मध्य प्रदेश में एक बार फिर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस बार नर्मदापुरम के कालिका नगर इलाके में गुरुवार देर शाम एक व्यापारी की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. हत्या के कारणों का अब तक कोई पता नहीं चल सका है. मृतक व्यापारी की पहचान नारायण विश्वकर्मा (42 साल) के रूप में हुई है. वे वेल्डिंग की दुकान चलाते थे. नारायण विश्वकर्मा रायपुर के रहने वाले थे. मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम नारायण विश्वकर्मा की लाश उनकी दुकान के पास स्थित एक ऑटो पार्ट्स की दुकान में मिली. अभी यह भी जानकारी सामने नहीं आई है कि नारायण वहां क्यों गए थे. आशंका जताई जा रही है कि आरोपी ने किसी बहाने उन्हें वहां बुलाया होगा और फिर चाकू गोदकर उनकी हत्या कर दी. 

मृतक के गले पर धारदार हथियार के निशान 

घटना के बारे में नर्मदापुरम एसडीओपी पराग सैनी ने बताया कि गुरुवार करीब 8 बजे रात में पुलिस को सूचना मिली कि मकैनिक जितेन्द्र की दुकान में नारायण विश्वकर्मा का लाश पड़ा है. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल संज्ञान लेते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisement
हमे रात में हत्या की सूचना मिली. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. घटना की जांच जारी है.

पराग सैनी

एसडीओपी, नर्मदापुरम

पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए नर्मदापुरम जिला अस्पताल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक शव के गले पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं.

Advertisement

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: