देर रात केबल की चोरी करना युवक को पड़ा भारी, हुआ कुछ ऐसा की जा पहुंचा 70 फीट गहरे कुएं में !

Burhanpur Local News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर (Burhanpur) में केबल की चोरी करके दौड़ रहे युवक को उसी वक्त चोरी की सजा मिल गई. बता दें, गुरुवार को युवक का पैर चोरी के दौरान फिसल गया. इसके बाद ये 70 फीट गहरे कुएं में गिर गया. जानें फिर क्या हुआ.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर (Burhanpur) की नेपानगर तहसील के उमरदा गांव से एक अलग तरह का मामला आया है. गुरुवार देर रात खेत में केबल चोरी की घटना को अंजाम देने के दौरान एक युवक 70 फीट गहरे कुएं में गिर गया.घटना की जानकारी होते ही घटना स्थल ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. युवक को शुक्रवार को सुबह एसडीआरएफ की टीम और स्थानीय पुलिस द्वारा लगभग 5 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सुरक्षित कुएं से बाहर निकला गया.

ऐसे कुएं में जा गिरा युवक 

मिली जानकारी के अनुसार दो युवक गुरुवार देर रात नेपानगर तहसील के ग्राम उमरदा में खेत में बने कुएं में केबल चोरी के उद्देश्य से गए थे,जहां अचानक एक युवक का पैर फिसलने के चलते वह 70 फीट गहरे कुएं में जा गिरा. घटना के बाद उसका दूसरा साथी घटनास्थल से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- Manish Sisodia Bail: मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत, 17 महीने बाद जेल से आएंगे बाहर

  घंटों की मेहनत के बाद निकाला गया

वहीं,सुबह स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने इसकी जानकारी शिकारपुर थाना को दी. कुएं में गिरे युवक का रेस्क्यू प्रारंभ किया गया. 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय पुलिस और एसडीआरएफ की टीम द्वारा युवक को सफलतापूर्वक बाहर निकाल लिया गया, जिसे प्राथमिक उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया गया. पूरे मामले में शिकारपुरा पुलिस ने विवेचना प्रारंभ कर दी.

Advertisement

ये भी पढ़ें- 'टाइगर स्टेट' मध्यप्रदेश में बाघ को मारी गई गोली ! खोपड़ी में मिले 4 छेद का रहस्य क्या है?