विज्ञापन

MP News: बिजली ऑफिस के अंदर घुसकर उत्पात मचाने वालों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें! पुलिस ने शुरू कर दी जांच

Ashoknagar News: अशोकनगर जिले के मुंगावली नगर परिषद के वार्ड 6 में बिजली के खंभे से चिपकने से एक युवक की मौत हो गई थी. घटना के बाद से परिजनों और स्थानीय लोगों में बिजली कंपनी को लेकर गुस्सा है. नाराज लोगों दफ्तर में तोड़-फोड़कर काफी उत्पात मचाया है. अब प्रशासन इस मामले में गंभीर हो गया है.

MP News: बिजली ऑफिस के अंदर घुसकर उत्पात मचाने वालों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें! पुलिस ने शुरू कर दी जांच
MP News: बिजली ऑफिस के अंदर घुसकर उत्पात मचाने वालों की बढ़ सकती हैं मुश्किले! पुलिस ने शुरू कर दी जांच

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashoknagar) जिले के मुंगावली नगर परिषद (Mungawali Municipal Council) के वार्ड 06 में बिजली के खंभे में करंट आ गया. इस बीच खंभे से चिपक कर 22 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई. शनिवार की सुबह शव का पीएम कराने के बाद परिजन और गुस्साए लोग शव लेकर बिजली कंपनी पहुंच गए.यहां सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया.

11 बाइक और 6 चार पहिया वहन क्षतिग्रस्त

साथ ही बिजली कंपनी के अंदर घुसकर जमकर तोड़फोड़ की. इस बीच 11 मोटरसाइकिल और 6 चार पहिया वाहनों में तोड़फोड़ की गई. इतना नहीं ऑफिस के अंदर रखे तीन कम्प्यूटर सेट सहित अन्य जगह भी जमकर तोड़फोड़ की. जब तक पुलिस पहुंचती, तब तक इन गुस्साए लोगों ने ऑफिस के अंदर जमकर उत्पात मचा चुके थे. बाद में पुलिस के समझाने पर यह लोग शव को वापस घर लेकर गए. फिर जाकर चक्का जाम खुल सका.

सामने आई बिजली कंपनी की लापरवाही

देखा जाए तो इस मामले में बिजली कंपनी के कर्मचारियों की लापरवाही सामने आ रही है. आखिर ऐसे कैसे बिजली के खंभे में करंट आ गया और खंभे के पास से निकलते समय युवक उससे चिपक गया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. आखिर शहर के बीचों बीच इस तरह करंट कैसे आया.

ये भी पढ़ें- Invest MP: मुंबई में CM मोहन ने उद्योगपतियों से की वन टू वन चर्चा, कहा- संभावनाएं हैं अपार निवेश होगा शानदार

उपद्रवियों पर कार्रवाई करने की तैयारी में पुलिस

इस तरह बिजली कंपनी के अंदर जिस तरह प्रदर्शनकारियों ने तोड़फोड़ की है, उसको लेकर पुलिस-प्रशासन गंभीर नजर आया. इस पर एडिशनल एसपी गजेंद्र सिंह कंवर मुंगावली बिजली कंपनी के ऑफिस पहुंचे. बिजली कंपनी के अधिकारियों से चर्चा की. मौजूद वीडियोग्राफी के आधार पर उपद्रवियों को चिन्हित किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Maa Mahamaya temple: मां के द्वार निर्माण में देरी क्यों ? लोगों में बढ़ रहा गुस्सा, कांग्रेस पार्षद ने दे दी बड़ी चेतावनी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बड़वानी: अवैध शराब परिवहन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 15 पेटी शराब समेत ये वाहन जब्त
MP News: बिजली ऑफिस के अंदर घुसकर उत्पात मचाने वालों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें! पुलिस ने शुरू कर दी जांच
Payrushan Parva 2024 Samvatsari Fasting, Prayer Paryushan Parv start-and-end-date-everything-you-need-to-know-about-this-Shwetambara and Digambara jain-festival
Next Article
Payrushan Parv 2024: जैन धर्म के अनुयायियों का महापर्व, तप-साधना और आत्मशुद्धि के लिए करते हैं ये काम
Close