विज्ञापन

Maa Mahamaya temple: मां के द्वार निर्माण में देरी क्यों ? लोगों में बढ़ रहा गुस्सा, कांग्रेस पार्षद ने दे दी बड़ी चेतावनी

Surguja News: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के अंबिकापुर स्थित मां महामाया मंदिर के गेट निर्माण कार्य में हो रही देरी से  श्रद्धालुओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. अंबिकापुर नगर निगम के ढीले रवैये से लोगों में गुस्सा है. वहीं, कांग्रेस पार्षद ने हो रही देरी को लेकर बड़ी चेतावनी दी है.

Maa Mahamaya temple: मां के द्वार निर्माण में देरी क्यों ? लोगों में बढ़ रहा गुस्सा, कांग्रेस पार्षद ने दे दी बड़ी चेतावनी
देरी की वजह से अंबिकापुर के प्रसिद्ध मां महामाया मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं को हो रही परेशानी.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सरगुजा जिले के अंबिकापुर (Ambikapur) के प्रसिद्ध मां महामाया मंदिर (Maa Mahamaya Temple) में आने वाले श्रद्धालुओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसकी वजह है मंदिर के प्रवेश द्वार के निर्माण में हो रही देरी. निर्माण कार्य में चल रही सुस्ती को लेकर मंदिर प्रबंधन भी चिंतित है. वहीं, अब निगम की सुस्त कार्यप्रणाली को लेकर आम लोगों में भी आक्रोश बढ़ता जा रहा है.

बता दें कि आदिवासी अंचल का मां महामाया मंदिर एक प्रमुख शक्ति पीठ के रूप में प्रतिष्ठित है. जहां प्रतिदिन हजारों श्रद्धालु आते हैं और मां के दर पर शीश नवाते हैं.

"प्रवेश द्वार का निर्माण जल्द होगा"

अंबिकापुर नगर निगम के महापौर डॉ. अजय तिर्की ने कहा कि हम मां महामाया मंदिर में निर्माण के बारे में भक्तों द्वारा उठाई गई चिंताओं से अवगत हैं. हमारी टीम मुद्दों को हल करने के लिए सक्रिय है. प्रवेश द्वार का निर्माण हो जल्द हो सके, इस पर जोर है. प्रवेश द्वार काफी बड़ा है, ऐसे में तकनीकी जानकारों की निगरानी में कार्य कराया जा रहा है. इस बीच महापौर ने भी निर्माण कार्य समय-सीमा पर नहीं होने पर खेद जताया है. ये भी कहा कि प्रवेश द्वार का निर्माण जल्द होगा.

ये भी पढ़ें-  साख की लड़ाई में हारे कमलनाथ, बीजेपी प्रत्याशी कमलेश शाह 3252 वोट से जीते

"अब करेंगे चक्का जाम"

नवागढ़ वार्ड क्रमांक 40 के कांग्रेस के पार्षद फैजिया नाज़ का कहना है कि निगम की सुस्त कार्यप्रणाली के कारण पिछले 2 महीने से ज्यादा समय से महामाया मार्ग बंद है, जिसके कारण मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं के साथ एक बड़ी आबादी को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने बताया कि बार-बार निगम के इंजीनियरों से शिकायत करने के बाद भी अब तक महामाया मंदिर का प्रवेश द्वार नहीं बन सका. उन्होंने कहा है कि दो दिन पूर्व ही उन्होंने निगम के मुख्य कार्यपालन यंत्री संतोष रवि को ज्ञापन सौंपा है, जिसमें उन्होंने चक्का जाम करने की भी चेतावनी दी है.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh: वाहन चलाते समय लिमिट क्रॉस की, तो पुलिस की रफ्तार से नहीं बचेंगे, जाने क्या है मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh: यहां चालीस से अधिक गांवों में ब्लैक आउट, व्यवस्थाओं की खुल गई पोल!
Maa Mahamaya temple: मां के द्वार निर्माण में देरी क्यों ? लोगों में बढ़ रहा गुस्सा, कांग्रेस पार्षद ने दे दी बड़ी चेतावनी
President Meets Chhattisgarh Girls on Rakhi Students Gift Presents in Heartwarming Encounter
Next Article
राष्ट्रपति ने छत्तीसगढ़ की छात्राओं से की मुलाकात, लड़कियों ने राखी पर दिए उपहार
Close