Sagar में यूथ कांग्रेस ने इन मुद्दों को लेकर किया प्रदर्शन, पुलिस ने रोका जुलूस तो जिद पर अड़े कार्यकर्ता

Youth Congress Demonstration : मध्य प्रदेश में बढ़ते अत्याचार और दुष्कर्म को लेकर यूथ कांग्रेस ने शनिवार को प्रदर्शन किया.पुलिस के कई प्रयासों के बाद भी कार्यकर्ता अपनी बात पर अड़े रहे और सरकार के विरोध में नारेबाजी करते रहे. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश में महिलाओं के साथ लगातार हो रहे अत्याचार और दुष्कर्म के विरुद्ध में शनिवार को युवक कांग्रेस ने बेटी बचाओ अभियान के तहत मशाल जुलूस निकालते हुए जोरदार प्रदर्शन किया. सागर में युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता हाथों में मशाल लेकर सड़कों पर उतर गए, बीते दिनों मेडिकल कॉलेज में हुई सुमन पटेल की मौत के मामले में युवक कांग्रेस के नेतृत्व में कांग्रेस के कई कार्यकर्ता जुलूस में शामिल हुए. पुलिस ने जुलूस को बीच में ही रोकने का प्रयास किया, लेकिन आगे बढ़ने की जिद पर अड़े कांग्रेसियों पर पुलिस को वाटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा.

पुलिस ने वाटर कैनन का किया प्रयोग

पुलिस के कई प्रयासों के बाद भी कार्यकर्ता अपनी बात पर अड़े रहे और सरकार के विरोध में लगातार नारेबाजी करते रहे. युवक कांग्रेस सागर के नेतृत्व में मशाल जुलूस निकाला गया.विरोध प्रदर्शन करते हुए बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता बजरिया चौराहे से रैली शुरू करके मकरोनिया चौराहे की तरफ निकले. लेकिन महज कुछ ही दूरी पर पुलिस ने उन्हें रोक दिया. पुलिस की बात न मानने पर पुलिस ने वाटर कैनन का प्रयोग करते हुए जुलूस को रोका.

Advertisement

ये भी पढ़ें-  Anti Naxal Operation: शाह ने रायपुर में लिख दी थी नक्सल एनकाउंटर की स्क्रिप्ट, जारी रहेगी सर्जिकल स्ट्राइक

Advertisement

युवक कांग्रेस अध्यक्ष ने लगाए ये आरोप

युवक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल चौबे ने कहा कि मध्यप्रदेश में जिस प्रकार लगातार बच्चियों पर अत्याचार, बलात्कार और गैंगरेप जैसी घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, उसके विरोध में ये मशाल जुलूस निकाला गया. 2 साल से लेकर वृद्ध महिलाओं तक के साथ मध्यप्रदेश में महिलाओं के साथ गलत काम हो रहे हैं और सरकार कोई एक्शन लेने को तैयार नहीं है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- PM Kisan Samman Nidhi: पीएम मोदी ने वाशिम से जारी की किसान सम्मान निधि की राशि, MP में किसानों के खिले चेहरे