विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: महिला ने मनचले की सरेराह की चप्पलों से पिटाई, पत्नी और पुत्र के साथ मिलकर दी ऐसी सजा

MP Crime News: शादीशुदा होने के बाद भी पुरूष ने एक महिला से आशिकी की. जब उसने मानने से इंकार कर दिया तो प्रेमी ने अपनी पत्नी और पुत्र के साथ मिलकर महिला को मार डाला.

Read Time: 3 mins
Crime News: महिला ने मनचले की सरेराह की चप्पलों से पिटाई, पत्नी और पुत्र के साथ मिलकर दी ऐसी सजा
पुुलिस ने हत्या करने वालों को किया गिरफ्तार

Lover Killed in MP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना (Morena) जिले में शादीशुदा व्यक्ति ने शादीशुदा महिला से इश्क किया, लेकिन महिला ने उसे अपनाने से इंकार कर दिया. घायल नागिन की तरह महिला ने अपने प्रेमी को चप्पलों से पीटकर बेइज्जत कर दिया. घर के बाहर मोहल्ले वालों के सामने प्रेमिका द्वारा की गई बेइज्जती को प्रेमी ने सहन नहीं किया और उसे इस दुनिया से बाहर भेजने का निर्णय ले लिया. इसमें उसने अपनी पत्नी और पुत्र को भी शामिल कर लिया. योजना के अनुसार प्रेमिका को अकेले बुलाकर सुनसान जगह पर ले जाकर मारपीट की और पत्नी के दुप्पटे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद शव को झाड़ियों के किनारे फेंक दिया.

17 महीने में हुआ मामले का खुलासा

पुलिस अज्ञात शव मिलने की सूचना पर मर्ग कायम कर जांच शुरू की. पोस्टमार्टम के अनुसार महिला की हत्या गला घोंटकर की गई, लेकिन हत्यारों का सुराग नहीं लग रहा था. पुलिस ने सबसे पहले मृतक महिला की पहचान परिजनों को तलाशकर कराई. पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान ने अज्ञात हत्यारों की तलाश व सूचना के लिये 5-5 हजार रूपये का इनाम घोषित कर दिया था. लगभग 17 माह बाद मुरैना पुलिस ने शुक्रवार को अंधे कत्ल का खुलासा किया. मामले में पति-पत्नी और पुत्र ने स्वीकार किया कि महिला की मारपीट कर दुप्पटे से गला कसकर हत्या कर दी थी.

शादी का किया था वादा

जिले के माताबसैया थाना क्षेत्र के अन्तर्गत कोतवाल बांध के किनारे झाड़ियों में 1 नवंबर 2022 को अज्ञात महिला का शव मिला था. काफी मशक्कत के बाद महिला की पहचान सीमा खान, पत्नी अनवर उर्फ पप्पन खान के रूप में हुई. सीमा खान के परिवार वालों ने बताया कि अपने पति को छोड़कर सीमा स्टोन पार्क, पुरानी छावनी, ग्वालियर निवासी एक अन्य व्यक्ति के साथ रहने लगी थी. काफी समय तक एक साथ रहने के बाद सीमा ने उक्त व्यक्ति से शादी करने के लिये कहा. शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका सीमा खान से शादी करने से इंकार कर दिया. जिस पर दोनों में कई बार लड़ाई-झगड़ा भी हुआ. 

मारपीट के बाद हुए अलग

प्रेमी और सीमा के बीच कई बार मारपीट हुई. अंतत: दोनों अलग हो गए. इसके बाद ही महिला ने एक दिन प्रेमी की सरेआम चप्पलों से मारपीट की. जिसका बदला लेने के लिए प्रेमी ने अपने परिवार के साथ मिलकर उसे मार डाला. मृतिका सीमा के परिजनों ने उक्त व्यक्ति पर हत्या का संदेह व्यक्त किया. तभी से संदेही व्यक्ति की तलाश समय-समय पर की जा रही थी. इसका पुलिस ने 17 महीने बाद खुलासा किया.

ये भी पढ़ें :- शहीद जवान के परिजनों से मिले सीएम मोहन यादव, एक करोड़ रुपये की सहायता देने का किया ऐलान

पूछताछ में हुआ खुलासा

पुलिस की कड़ी पूछताछ के बाद पति, पत्नी और पुत्र ने स्वीकार किया कि लगभग 25 अक्टूबर 2022 को सीमा खान ने मुरैना निवास पर आकर अभद्रता करते हुए चप्पल से मारपीट कर बेइज्जती कर दी थी. मोहल्लेवासियों के सामने हुई बेइज्जती का बदला लेने के लिए अपनी पत्नी और पुत्र के साथ योजना बनाकर 31 अक्टूबर को सीमा खान को ग्वालियर से सीधा कोतवाल बांध पर लाया. यहां तीनों ने मिलकर सीमा खान की मारपीट करते हुए पत्नी के दुप्पटे से गला दबा दिया.

ये भी पढ़ें :- Baloda Bazar हिंसा के बाद डिप्टी सीएम शर्मा ने माना, सही है कानून व्यवस्था पर उठने वाले सवाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गौवंश के मामले में नहीं बरतेंगे कोई कोताही, श्री अन्‍न महोत्‍सव एवं किसान सम्‍मान समारोह में CM मोहन ने कहा
Crime News: महिला ने मनचले की सरेराह की चप्पलों से पिटाई, पत्नी और पुत्र के साथ मिलकर दी ऐसी सजा
Agniveer recruitment: Agniveer recruitment rally will be held in Gwalior between 2 to 12 August, more than 9000 candidates will participate
Next Article
Agniveer recruitment: ग्वालियर में 2 से 12 अगस्त के बीच होगी अग्निवीर भर्ती रैली, 9000 से अधिक अभ्यर्थी होंगे शामिल
Close
;