किसने पीसीसी चीफ जीतू पटवारी को बताया बंदर? बोले- वो तो बस उछल-कूद करते हैं...

Sironj BJP MLA: सिरोंज विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा ने कहा कि पीपीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी को बोलने की बीमारी है. उन्होंने आगे जोड़ते हुए कहा कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष को दौड़ने और कूदने की बीमारी है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा

बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा ने एक बयान में मध्य प्रदेश पीपीसी चीफ जीतू पटवारी को बंदर बताया है. विधायक के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी बंदरों जैसा काम करते हैं. माना जा रहा है कि बीजेपी विधायक के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ दिए उक्त बयान के बाद जल्द कांग्रेस नेताओ का पलटवार आ सकता है. 

सिरोंज विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा ने कहा कि पीपीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी को बोलने की बीमारी है. उन्होंने आगे जोड़ते हुए कहा कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष को दौड़ने और कूदने की बीमारी है.

कांग्रेस अध्यक्ष उपचुनाव को लेकर लगातार दौरा कर रहे हैं

गौरतलब है मध्य प्रदेश में 13 नवंबर को दो विधानसभा उपचुनाव होना है, जिसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी लगातार दौरे पर हैं. लगातार तीन चुनावों में मध्य प्रदेश में पार्टी की शर्मनाक हार के जिम्मेदार माने जा रहे जीतू पटवारी बुधनी और विजयपुर विधानसभा चुनाव में जीत के लिए काफी दवाब में हैं. 

बीजेपी विधायक ने कहा कि वो अपनी कार्यकारिणी नहीं बना सके

जीतू पटवारी के चुनावी दौरे और क्रिया-कलाप पर टिप्पणी करते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि वो अपनी कार्यकारिणी नहीं बना सके, वो कांग्रेस के संगठन में एकता नहीं ला पाए. उनका तो बंदर जैसा काम है, इस डाल से उस डाल पर कूद रहे हैं, माना जा रहा है बीजेपी विधायक यह टिप्पणी जीतू पटवारी के किसी बयान को लेकर यह टिप्पणी की है.

बुधनी और विजयपुर उपचुनाव में कांग्रेस हथियार डालने के मूड नहीं

बुधनी विधानसभा और विजयपुर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस हथियार डालने के मूड में नहीं है. पूर्व कांग्रेस नेता राम निवास राउत के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामने से खाली हुई विजयपुर विधानसभा में कांग्रेस ने मुकेश मल्होत्रा को उम्मीदवार बनाया है, जबकि बुधनी में राजकुमार पटेल का टिकट दिया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-.Jitu Patwari: बुधनी और विजयपुर विधानसभा उपचुनाव पटवारी के लिए वापसी का है आखिरी मौका?