विज्ञापन
Story ProgressBack

जब आवारा कुत्तों ने एक मासूम बच्ची पर किया हमला, मौके पर 2 बाइक सवार बने फरिश्ता

Dogs Attacked an Inncoent: रतलाम नगर निगम के जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों (Ratlam Municipal Corporation) की नाकामी से शहर में कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो अलकापुरी (Alkapuri) इलाके का है, जिसमें तीन खूंखार कुत्तों (Dogs Attacked an Inncoent) ने राह चलती बच्ची पर हमला कर उसे जमीन में पटक दिया.

Read Time: 3 min
जब आवारा कुत्तों ने एक मासूम बच्ची पर किया हमला, मौके पर 2 बाइक सवार बने फरिश्ता
Dogs Attacked an Inncoent

Dogs Attacked an Inncoent: रतलाम नगर निगम के जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों (Ratlam Municipal Corporation) की नाकामी से शहर में कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो अलकापुरी (Alkapuri) इलाके का है, जिसमें तीन खूंखार कुत्तों (Dogs Attacked an Inncoent) ने राह चलती बच्ची पर हमला कर उसे जमीन में पटक दिया. मामले में गनीमत रही मौके पर बाइक सवार दो युवकों के शोर करने पर कुत्ते बच्ची से दूर हट गए. अगर ऐसा नहीं होता तो एक बार फिर रतलाम में बड़ी घटना घट सकती थी.... और आवारा कुत्तों के कहर से मासूम बच्ची मौत की आगोश में समा सकती थी. 

आवारा कुत्तों से दहशत में इलाके के लोग 

एक बच्ची पर पहले एक और फिर दो अन्य ऐसे कुल तीन आवारा कुत्तों ने हमला किया है. आवारा कुत्तों के बढ़ते आंतक और हमलों से लोग दहशत में है. अचानक हमले से जहां एक तरफ राहगीर समेत गाड़ी के ड्राइवर्स भी घायल होकर अस्पताल पहुंच रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ बच्चे घर से अकेले निकलने में सुरक्षित नहीं है. जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है... उसके मुताबिक, घटना सोमवार शाम 5 बजकर 40 मिनट पर अलकापुरी इलाके के जीत नगर में बाल हनुमान मंदिर के पीछे की गली की है.  CCTV में कैद मंज़र हर किसी के रोंगटे खड़े कर देना वाला है. 


जमीन पर गिरी बच्ची जान बचाकर भागी

CCTV में कैद वीडियो में बच्ची ने पहले एक कुत्ते से बचने की कोशिश की इतने में दो और कुत्ते आ गए और तीनों मिलकर बच्ची के जिस्म को नोचने लगे. जैसे-तैसे बच्ची ने बचने की पुरजोर कोशिश की. वो तो गनीमत रही कि इस दौरान दो बाइक सवार युवक  वहां पहुंच गए. युवकों के शोर मचाने पर आवारा कुत्ते डर गए और बच्ची को छोड़कर पीछे हटे. जिसके बाद वीडियो में जमीन पर गिरी बच्ची उठी और जान बचाकर मौके से भागते हुए नजर रही है.

ये भी पढ़ें :- Shajapur News: कांग्रेस की यात्रा में लगे मोदी-मोदी के नारे, भाजपाइयों ने राहुल को भेंट दिए आलू, 'गांधी' बोले- थैंक यू

एक दिन में 7 से 8 लोग हो रहे शिकार

रतलाम ज़िले में नगर निगम की तरफ से कुत्तों की नसबंदी सिर्फ दस्तावेजों पर ही की जा रही है. फिलहाल हर गली-मोहल्ले से लेकर चौराहों पर इनकी संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. यह आवारा कुत्ते झुंड बनाकर राहगीरों पर हमला कर रहे हैं. जिला अस्पताल के मुताबिक, प्रतिदिन यहां 7 से 8 लोग कुत्तों के काटने से घायल होकर पहुंच रहे हैं. इस बार से हर महीने जिला अस्पताल में 2 से ढाई हजार लोगों का इलाज किया जा रहा है. इसके बाद भी नगर निगम में बैठे जिम्मेदार हाथ पर हाथ धरे बैठे हुए हैं.

ये भी पढ़ें :- PM मोदी 10 मार्च को मध्यप्रदेश के सबसे बड़े एयर टर्मिनल का करेंगे उद्घाटन, जानिए कैसे हो रही है तैयारी



 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close