Paris Lady Worshiping Ma Durga: बालाघाट में क्या कर रही हैं पेरिस सुंदरी प्रिंसिला, नवरात्रि पर मां दुर्गा के गा रहीं भजन

Maa Durga Devotee From Paris: बालाघाट निवासी खिलेश कोरी से मिलने उनके घर पहुंची पेरिस सुंदरी प्रिंसिला ने बूढ़ी में जागृति दुर्गा उत्सव समिति द्वारा स्थापित मां अम्बे की प्रतिमा के दर्शन किए और महाआरती में शामिल हुईं. मां के दरबार में पहुंची प्रिंसिला के भक्तिभाव को वहां मौजूद लोग चकित रह गए.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Maa Durga Devotee From Paris: भारतीय संस्कृति व त्योहारों से अभिभूत होकर पेरिस सुंदर प्रिसिला नवरात्रि पर्व पर गुरूवार को बालाघाट पहुंची. हैदराबाद से पुरुष मित्र के साथ बालाघाट पहुंची फ्रांसीसी युवती प्रिसिला को भारतीय त्योहारों से खासा लगाव है. यही कारण है कि वो नवरात्रि पर्व पर मां दुर्गा के स्तुति के लिए बालाघाट पहुंची हैं.

बालाघाट निवासी खिलेश कोरी से मिलने उनके घर पहुंची पेरिस सुंदरी प्रिसिला ने बूढ़ी में जागृति दुर्गा उत्सव समिति द्वारा स्थापित मां अम्बे की प्रतिमा के दर्शन किए और महाआरती में शामिल हुईं. मां के दरबार में पहुंची प्रिसिला के भक्तिभाव को वहां मौजूद लोग चकित रह गए.

पंडाल पहुंचकर प्रिसिला ने मां दुर्गा की आरती उतारी और आशीर्वाद लिया

रिपोर्ट के मुताबिक बालाघाट में सजाए गए पंडाल में प्रिसिला ने मां दुर्गा की आरती भी उतारी और आशीर्वाद लिया. पेरिस सुंदरी ने चर्चा में बताया कि उनको भारतीय संस्कृति काफी अच्छी लगती है. प्रिसिला ने कहा कि यह सुखद है कि फ्रांस में बच्चों के बालिग के होने के बाद माता-पिता उन्हें छोड़ देते हैं, लेकिन भारत में पूरा परिवार एकजुटता के साथ-साथ रहते हैं.

बालाघाट निवासी फ्रेंड के घर पहुंची थी प्रिसिला

पेरिस सुंदरी प्रिंसिला ने नवरात्र पंडाल में पारंपरिक परिवेश में किया गरबा

गौरतलब है भारतीय संस्कृति, पहनावे और तीज-त्यौंहार से प्रभावित प्रिसिला ने नवरात्रि पर्व पर भारत घूमने की मंशा लिए गुरूवार को बालाघाट पहुंची, जहां उन्हें नवरात्रि उत्सव के बारे में जानकारी दी गई.इसके बाद प्रिसिला ने देवी पंडाल में पहुंचकर मां अम्बे की भक्ति में खुद को भी शामिल कर लिया और पारंपरिक परिवेश में गरबा किया.

ये भी पढ़ें-Dussehra 2024: 105 फीट ऊंचे रावण दहन की तैयारी, क्रेन की मदद से तैयार किया जा रहा पुतला

Advertisement