PM मोदी से सपरिवार मिले शिवराज मामा, बेटे कुणाल और कार्तिकेय की शादी का दिया न्योता

PM Modi, Shivraj Sigh Chouhan: केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के दोनों बेटों की सगाई हो चुकी है. कुणाल की बचपन की दोस्त रिद्धि जैन से सगाई हुई है. जबकि कार्तिकेय की सगाई अमानत बंसल से हुई है. आइए जानते हैं पीएम मोदी से मुलाकात के बाद शिवराज सिंह ने क्या कुछ कहा?

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Shivraj Sigh Chouhan: केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान सपरिवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात करने पहुंचे. ये मुलाकात काफी खास थी क्योंकि शिवराज सिंह चौहान अपने बेटों की शादी का निमंत्रण लेकर पीएम मोदी (PM Modi) के यहां पहुंचे थे, इसकी जानकारी खुद केंद्रीय कृषि मंत्री ने दी है. शिवराज सिंह के साथ उनकी पत्नी साधना सिंह (Sadhna Singh) और दोनों बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान (Kartikey Singh Chouhan) और कुणाल सिंह चौहान (Kunal Singh Chouhan) भी थे. आइए जानते हैं मध्य प्रदेश के पूर्व मुखिया ने इस बारे में क्या कुछ कहा?

अभिभावक और बड़े भाई हैं PM मोदी : शिवराज सिंह चाैहान

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह ने इस बारे में लिखा है कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी धर्मपत्नी साधना और दोनों बेटों कार्तिकेय-कुणाल के साथ भेंट की. हमने प्रधानमंत्री जी को दोनों बेटों की शादी में आने का निमंत्रण दिया और उनसे आशीर्वाद लिया. स्नेह, प्रेम, आत्मीयता और अपनेपन से भरे आदरणीय प्रधानमंत्री अभिभावक और बड़े भाई हैं. वह मानवीय संवेदनाओं से भरे अत्यंत सहज और सरल हैं. प्रधानमंत्री से मिलकर मन भावुक हो गया. उनके साथ देश और किसानों के लिए काम करना जीवन का सबसे बड़ा सौभाग्य है.

यह भी पढ़ें : शिवराज मामा बने समधी, छोटे बेटे कुणाल की हुई सगाई, बहू रिद्धी के दादा का है इस राजघराने से कनेक्शन, पिता हैं VP

Advertisement

यह भी पढ़ें : शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद

यह भी पढ़ें : Fertilizer Crisis: किसान परेशान, नहीं मिल रहा समाधान! जानिए क्यों है DAP का संकट?

यह भी पढ़ें : WTSA 2024: भारत में पहली बार आईटीयू-डब्ल्यूटीएसए का आयोजन, PM मोदी ने किया शुभारंभ, सिंधिया ने ये कहा

Advertisement