Advertisement

"पांच सालों में MP को देश का नंबर वन स्टेट बना देंगे..." भोपाल में बोले शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दावा कि है कि आने वाले पांच सालों में मध्यप्रदेश को हर मामले में देश का नंबर वन स्टेट बना देंगे. उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में हम मध्यप्रदेश को विकास के नए रास्ते पर लेकर आए हैं.

Advertisement
Read Time: 12 mins

PM Modi MP Visit: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने दावा कि है कि आने वाले पांच सालों में मध्यप्रदेश को हर मामले में देश का नंबर वन स्टेट बना देंगे. उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में हम मध्यप्रदेश को विकास के नए रास्ते पर लेकर आए हैं. कांग्रेस ने इस राज्य को बीमारू राज्य बना रखा था लेकिन प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में हमने राज्य की तस्वीर बदली है. दरअसल मोदी जी हमारे लिए भगवान का वरदान हैं. शिवराज सिंह चौहान ने ये बातें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)के भोपाल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने से पहले कहीं. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में जहां लोग गरीबी का अभिशाप भोगने के लिए गरीब मजबूर थे, वहीं आज 1 करोड़ 36 लाख लोग गरीबी रेखा के ऊपर आए हैं, यह चमत्कार प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हुआ है. हमने एक नया मध्य प्रदेश गढ़ने का प्रयत्न किया है. उन्होंने आगे कहा कि आज एमपी के मन में मोदी हैं और मोदी के मन में मध्यप्रदेश है. शिवराज ने कहा कि मैंने प्रधानमंत्री को भरोसा दिलाया है कि 2023 और 2024 के चुनाव में बीजेपी को जीत दिलायेंगे. शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश में केवल बहनें ही नहीं बल्कि भाई भी मोदीजी का स्वागत कर रहे हैं.

Advertisement
मुख्यमंत्री ने मंच से ही कांग्रेस के साथ ही कमलनाथ पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने यहां 19 महीने तक शासन किया लेकिन जनता के लिए कुछ भी नहीं किया. मैंने बहनों को लालली लक्ष्मी योजना से सहायता की लेकिन उनलोगों ने बहनों के लिए कुछ भी नहीं किया.

कमलनाथ (kamalnath)के राज में राज्य एक-एक बूंद पानी के लिए तरसा लेकिन हमने जल जीवन मिशन शुरू किया. 19 महीने के ही शासन में राज्य को करप्शन का अड्डा बना दिया गया. उन्होंने कार्यकर्ताओं ने कहा कि चुनाव में अब दो महीना ही बचा है इसलिए वे अपना पूरा वक्त चुनाव प्रचार में लगाएं. बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश भाजपा की ओर से पांच अलग-अलग क्षेत्रों से निकाली गई ‘जन आशीर्वाद यात्राओं' के समापन समारोह और जनसंघ के सह-संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के उपलक्ष्य में भोपाल में ‘कार्यकर्ता महाकुंभ' का आयोजन किया गया. जिसमें प्रधानमंत्री मोदी भी मौजूद रहे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें: भोपाल में बोले प्रधानमंत्री : "मोदी यानी हर गारंटी पूरी होने की गारंटी''

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: