विज्ञापन
Story ProgressBack

राहुल गांधी की यात्रा पर विश्वास सारंग का तंज, ❝ जहां-जहां पैर पड़े संतन के, वहां-वहां बंटाधार ❞

Sandeshkhali Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने तैयारियां शुरू कर दी है. BJP पूरी तरह से चुनावी मोड में दिखाई दे रही है. मंदसौर (Mandsaur) ज़िले के BJP कार्यालय  में लोकसभा प्रबंधन एवं संचालन समिति (Lok Sabha Management and Steering Committee) की बैठक हुई.

Read Time: 3 min
राहुल गांधी की यात्रा पर विश्वास सारंग का तंज, ❝ जहां-जहां पैर पड़े संतन के, वहां-वहां बंटाधार ❞
राहुल गांधी की यात्रा पर विश्वास सारंग का तंज, ❝जहां-जहां पैर पड़े संतन के, वहां-वहां बंटाधार❞

Sandeshkhali Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने तैयारियां शुरू कर दी है. BJP पूरी तरह से चुनावी मोड में दिखाई दे रही है. मंदसौर (Mandsaur) ज़िले के BJP कार्यालय  में लोकसभा प्रबंधन एवं संचालन समिति (Lok Sabha Management and Steering Committee) की बैठक हुई. इस बैठक में प्रदेश के सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग (State Cooperative Minister Vishwas Sarang) और  मंदसौर, रतलाम, नीमच जिले के BJP पदाधिकारी जिला अध्यक्ष के साथ अन्य पूर्व व वर्तमान जनप्रतिनिधि मौजूद रहे. प्रदेश की सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग ने दावा किया कि पूरे देश में मोदी का जलवा है और जनता फिर से मोदी को प्रधानमंत्री (Prime Minister Narendra Modi) बनाना चाहती है. ऐसे में हम सब भी मिलकर मोदी जी के विकसित भारत के सपने को पूरा करने का कोशिश कर रहे हैं. मंदसौर, नीमच, जावरा लोकसभा (Mandsaur Neemuch Javra Lok Sabha) क्षेत्र से भी BJP इस बार बड़े फासले से चुनाव जीतेगी. 

राहुल गांधी की यात्रा पर विश्वास सारंग का तंज

मध्य प्रदेश के मंदसौर पहुंचे मध्य प्रदेश के सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग ने राहुल गांधी की यात्रा पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि

❝भारत के हर एक नागरिक को यात्रा करने का अधिकार है. वे यात्रा कर रहे हैं तो करें. लेकिन जहां-जहां पर पैर पड़े संतन के, वहां-वहां बंटाधार ! जहां-जहां वह जाएंगे, वहां बंटाधार होना तय ही है.❞ 

जानकारी के लिए बता दें कि मंदसौर में पश्चिम बंगाल (West Bengal) के संदेशखाली (Sandeshkhali) में हुई घटना को लेकर भी काफी विरोध-प्रदर्शन देखने को मिला. स्थानीय भारत माता चौराहे पर हुए इस प्रदर्शन में TMC सरकार समेत संदेशखाली कांड के मुख्यारोपी शाहजहां शेख (Shahjahan Sheikh) का भी पुतला जलाया गया. इस दौरान MP सरकार के कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग, नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य बंशीलाल गुर्जर सांसद सुधीर गुप्ता समेत कई नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh: साधराम हत्याकांड में लीपापोती करने NIA जांच की घोषणा, PCC चीफ ने लगाए ये भी आरोप 

आरोप है कि पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) सरकार महिला उत्पीड़न करने वालों और आपराधिक तत्वों का संरक्षण करने का कार्य कर रही है. पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था बिल्कुल धवस्त है... वहां पर सिर्फ और लोगों को अपमानित करने का काम किया जा रहा है. अपराधियों को संरक्षण देने का काम किया जा रहा है. उसी को लेकर आज BJP ने ममता बनर्जी का पुतला दहन किया है. 

ये भी पढ़ें :- रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव: CM ने कहा-उज्जैन में इतिहास बन रहा है, प्रणव अदाणी ने निवेश का किया ऐलान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close