विज्ञापन
Story ProgressBack

Viral Video: ग्राम पंचायत का गंदा शौचालय देख रीवा सांसद खुद टॉयलेट की सफाई में उतरे, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Reva BJP MP Cleaned Toilet Seat: रीवा सांसद जनार्दन मंगलवार को डायरिया संक्रमित सीतापुर ग्राम पंचायत के डोडा गांव के हरिजन बस्ती में दौरे पर गए थे, जहां गंदा दिखा टॉयलट उनको इतना अखर गया कि उन्होंने बगैर ब्रश और ग्लब्स की परवाह नहीं किया और हाथों में झाडू लेकर टॉयलेट सीट को साफ करके ही दम लिया.

Viral Video: ग्राम पंचायत का गंदा शौचालय देख रीवा सांसद खुद टॉयलेट की सफाई में उतरे, जमकर वायरल हो रहा वीडियो
रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा वायरल वीडियो इमेज

Reva MP Janardan Mishara: रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा (Janardan Mishra) अपनी सफाई को लेकर एक बार फिर चर्चा में है. मंगलवार को जनार्दन मिश्रा देव तालाब विधानसभा के सीतापुर ग्राम पंचायत के डोडा गांव गए हुए थे, जहां सांसद की नजर ग्राम पंचायत की टॉयलेट पर गई. टॉयलेट बेहद गंदा नजर आ रहा था. बस फिर क्या था जनार्दन मिश्रा झाडू लेकर टॉयलेट की सफाई में जुट गए. सांसद द्वारा टॉयलट की सफाई का वीडियो सोशल पर जमकर वायरल हो रहा है.

रीवा सांसद जनार्दन मंगलवार को डायरिया संक्रमित सीतापुर ग्राम पंचायत के डोडा गांव के हरिजन बस्ती में दौरे पर गए थे, जहां गंदा दिखा टॉयलट उनको इतना अखर गया कि उन्होंने बगैर ब्रश और ग्लब्स की परवाह नहीं किया और हाथों में झाडू लेकर टॉयलेट सीट को साफ करके ही दम लिया.

डायरिया संक्रमित डोडा गांव के दौरे पर आए थे रीवा सांसद

गौरतलब है सीतापुर ग्राम पंचायत के डोडा के हरिजन बस्ती में पिछले दिनों उल्टी दस्त की शिकायत हुई थी, जिसके चलते जनार्दन मिश्रा उस क्षेत्र का दौरा करने गए हुए थे. लगातार तीसरी बार रीवा से सांसद चुने गए एमपी जनार्दन मिश्रा अक्सर कुछ ऐसा कर जाते हैं, जो लोगों के लिए प्रेरणा का काम करता है.

डोडा हरिजन बस्ती में डायरिया से संक्रमित हुए ग्रामीण

दरअसल, पिछले दिनों सीतापुर ग्राम पंचायत के डोडा हरिजन बस्ती में उल्टी दस्त के मरीजों की संख्या काफी ज्यादा हो गई थी, जिसके चलते पूरा प्रशासन हरकत में आया था. मंगलवार को रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा अपनी टीम के साथ डोडा गांव पहुंचकर स्वस्थ हुए लोगों से मिल रहे थे.सांसद के साथ स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम भी वहां मौजूद थी. 

अक्सर अपने कारनामों से चर्चा में रहने वाले रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा द्वारा टॉयलेट की सफाई करने का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि अपने अतरंगी कारनामों के चलते कई बार वो विवादों में भी फंस चुके हैं और आलोचना का शिकार होना पड़ा है.

स्वास्थ्य टीम के साथ गांव पहुंचे सांसद ने संक्रमण से बचने के दिए गुर

स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ गांव पहुंचे रीवा सांसद डायरिया सें संक्रमित से सुरक्षा के लिए ग्रामीणों को हिदायत दी और उन्हें बरसात के मौसम में जल संक्रमण से बचने की सलाह देते हुए स्वच्छ और क्लोरीन युक्त पानी इस्तेमाल करने की सलाह दी. साथ ही, आसपास के इलाको को साफ सुथरा रखने का कहा ताकि संक्रमण दोबारा न फैले.

ये भी पढ़ें-Viral VIDEO: शराब पीकर स्कूल पहुंचे मास्टरजी, बोले, झूठ नहीं बोलूंगा, 'रोज नहीं पीता हूं, कभी कभी... 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गौसेवकों के लिए खुशखबरी: CM मोहन यादव का ऐलान, अब MP में दस से अधिक गाय पालने वालों को मिलेगा अनुदान
Viral Video: ग्राम पंचायत का गंदा शौचालय देख रीवा सांसद खुद टॉयलेट की सफाई में उतरे, जमकर वायरल हो रहा वीडियो
Beggars Free Campaign: Bhopal will be beggar free, team formed on the instructions of the collector, action will also be taken against those who give alms
Next Article
Beggars Free Campaign: भिखारी मुक्त होगा भोपाल, कलेक्टर के निर्देश पर टीम गठित, भीख देने वालों पर भी होगी कार्रवाई!
Close
;