विज्ञापन
Story ProgressBack

Viral Video: रिश्वतखोरी का वीडियो आया सामने, बोला ऊपर तक पहुंचाना पड़ता है, कमिश्नर ने लिया ऐसा ऐक्शन

Bribe Video Viral: सरकारी अधिकारी का घूस की मांग करते हुए वीडियो सामने आया. इसमें अधिकारी 50 हजार की मांग करता हुआ सुना गया..

Read Time: 2 min
Viral Video: रिश्वतखोरी का वीडियो आया सामने, बोला ऊपर तक पहुंचाना पड़ता है, कमिश्नर ने लिया ऐसा ऐक्शन
घूस लेते सरकारी कर्मचारी का वीडियो वायरल

MP News: घोटालों और भ्रष्टाचार के लिए हमेशा चर्चाओं में रहने वाली ग्वालियर नगर निगम (Gwalior Municipal Corporation) एक बार फिर भ्रष्टाचार के लिए सुर्खियों में है. यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें नगर निगम का एक कर्मचारी नामांतरण के मामले में सरे आम 50 हजार रुपये की घूस (Bribe Demand) की मांग करता सुना जा रहा है. वह यह भी कह रहा है कि रकम उसे ऊपर अपर कमिश्नर तक भेजनी पड़ती है. वीडियो के सामने आने के बाद इसको लेकर विवाद शुरू हो गया है..

टैक्स कलेक्टर का है वायरल वीडियो

ग्वालियर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पता चला की यह वीडियो नगर निगम के क्षेत्रीय कार्यालय क्रमांक 11 वार्ड क्रमांक 24 का है. इसमें रिश्वत मांगने वाले कर्मचारी की पहचान कर संग्राहक राजेश यादव के रूप में की. खास बात ये है कि यादव मूलतः इलेक्ट्रिशियन की पोस्ट का व्यक्ति है.

लेकिन, उसे मलाईदार कर संग्राहक की पोस्ट पर बिठाकर रखा गया है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कर संग्राहक किसी व्यक्ति से नामांतरण कराने के बदले 50 हजार रुपये देने की बात कह रहा है. जबकि, व्यक्ति 30 हजार रुपये में काम करने की गुहार लगा रहा है.

ये भी पढ़ें :- Jabalpur: सुबह परीक्षा शाम को परिणाम, रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय की सकारात्मक पहल

नगर निगम आयुक्त ने लिया एक्शन

वीडियो वायरल होने के बाद नगर निगम में हड़कंप मच गया. यह वीडियो जैसे ही नगर निगम आयुक्त हर्ष सिंह के पास पहुंचा, उन्होंने तत्काल एक आदेश जारी कर राजेश यादव को निलंबित कर दिया. आदेश में कहा गया कि निलंबन अवधि के दौरान उनका मुख्यालय विद्युत विभाग नगर निगम रहेगा.

ये भी पढ़ें :- Mahadev Betting App Case: छत्तीसगढ़ में EOW की बड़ी कार्रवाई, एक साथ कई जिलों में पड़े छापे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close