विज्ञापन
Story ProgressBack

Vidisha में चोर की पिटाई: बाइक चोरी करते लोगों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

Vidisha Crime: विदिशा शहर में चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं. आए दिन होने वाली चोरी की वारदातों से शहर के लोग खौफजदा हैं. चोरों की निगाहें दुकानों, मकानों और गाड़ियों पर लगी हैं.

Read Time: 2 min
Vidisha में चोर की पिटाई: बाइक चोरी करते लोगों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा (Vidisha) में चोरी की वारदातें (Theft incident) बढ़ती जा रही हैं. आए दिन होने वाली चोरी की वारदातों से शहर के लोग खौफजदा हैं. चोरों की निगाहें दुकानों, खेत खलिहानों और गाड़ियों पर लगी हैं. हर दूसरे दिन चोर किसी न किसी की गाड़ियों को निशाना बना रहे हैं. बीते कुछ दिनों में चोर कई गाड़ियों पर हाथ साफ कर चुके हैं. 

चोर को रंगे हाथ पकड़ा

बीते मंगलवार को भी विदिशा सब्जी मंडी में चोर गाड़ी को निशाना बना रहा था. हालांकि इससे पहले लोगों ने चोरी करते हुए चोर को रंगे हाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

चोर को बिजली के खंभे से बांधकर व्यापारियों ने की पिटाई

दरअसल, विदिशा सब्जी मंडी (Vidisha Sabji Mandi) में देर रात अज्ञात चोरों ने बाइक को निशाना बना रहा था. चोर अपने मकसद में कामयाब हो पता इससे पहले ही व्यापारी ने उसे धर दबोचा. इसके बाद कई व्यापारी घटना स्थल पर पहुंच गए और चोर को पकड़कर बिजली के खंभे से हाथ-पैर बांध दिया और फिर जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद व्यापारियों ने चोर को कोतवाली थाना को सूचना देकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. 

बता दें कि विदिशा में आए दिन चोरियों की वारदाते बढ़ रही हैं. इससे पहले विदिशा बाजार में बाइक चोरी की घटनाएं हो चुकी है.

ये भी पढ़े: Water Crisis: डिंडौरी के बजाग में पानी के लिए भटक रहे ग्रामीण, बावली का दूषित पानी पीने को लोग मजबूर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close