विज्ञापन
This Article is From Dec 28, 2023

छात्रा ने कॉलेज में की आत्महत्या की कोशिश, सुसाइड नोट में चाचा पर लगाए संगीन आरोप 

मामले में छात्रा के बयान भी दर्ज किए गए हैं. छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. सुसाइड नोट में छात्रा ने अपने चाचा पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. टीआई ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

छात्रा ने कॉलेज में की आत्महत्या की कोशिश, सुसाइड नोट में चाचा पर लगाए संगीन आरोप 
छात्रा ने कॉलेज में की आत्महत्या की कोशिश, सुसाइड नोट में चाचा पर लगाए संगीन आरोप

MP Crime News: विदिशा के गर्ल्स कॉलेज में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक छात्रा ने गेट पर अचानक बेहोश हो गई. उसके हाथ में चूहा मारने वाली दवा थी. आसपास मौजूद अन्य छात्राओं ने कालेज स्टाफ की मदद से तुरंत ही जिला अस्पताल में उसे भर्ती कराया. युवती के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. सुसाइड नोट से हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं. खबर के मुताबिक, 1 साल पहले युवती की मां का देहांत हो गया था. जिसके बाद युवती अपने चाचा चाची के साथ रहा करती थी. युवती जिला मुख्यालय पर गर्ल्स कॉलेज में बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा है. 

दरअसल, छात्रा एकदम से चक्कर खाकर कॉलेज के गेट पर गिर गई. आसपास की लड़कियां जब पहुंचीं तो देखा कि उसके पास एक चूहा मारने वाली दवा थी. जिसके बाद कॉलेज स्टाफ और बाकी की लड़कियों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका इलाज जारी है. पुलिस को मामले की इत्तिला दी गई है. जानकारी लगते हैं गर्ल्स कॉलेज की प्राचार्य नीता पांडे भी अस्पताल पहुंची. छात्रा की हालत देखकर उसकी इलाज की व्यवस्था व्यापक रूप से करने के साथ-साथ पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई. कोतवाली थाना टीआई आशुतोष सिंह मौके पर आए.

ये भी पढ़ें - शबनम के 'राम' : मुंबई से पैदल ही अयोध्या के लिए निकली मुस्लिम लड़की, MP के बड़वानी पहुंची

मामले में छात्रा के बयान भी दर्ज किए गए हैं. छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. सुसाइड नोट में छात्रा ने अपने चाचा पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. टीआई ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जो भी आरोप लगाए गए हैं और सुसाइड नोट में जो भी लिखा हुआ है उसकी जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी...वहीं दूसरी ओर इस मामले में गर्ल्स कॉलेज की प्राचार्य नीता पांडे का कहना है कि जैसे ही जानकारी मिली उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है फिलहाल वह खतरे से बाहर है

ये भी पढ़ें - पहले शराब पार्टी की, फिर छेड़खानी कर लड़की को कुचलकर मार डाला, खौफनाक वीडियो आया सामने

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
छात्रा ने कॉलेज में की आत्महत्या की कोशिश, सुसाइड नोट में चाचा पर लगाए संगीन आरोप 
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close